Mumbai Fire: मुंबई के रे रोड इलाके की झुग्गियों में सिलेंडर फटने से लगी आग, दमकल की कई गाड़ियां मौके पर

Mumbai Fire: घटना की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं और आग बुझाने के प्रयास किए जा रहे हैं। फिलहाल घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है।

Fire broke out in the slums of Reay Road area of ​​Mumbai due to cylinder explosion fire tenders on the spot
मुंबई के रे रोड इलाके की झुग्गियों में सिलेंडर फटने से लगी आग।  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • मुंबई के रे रोड इलाके की झुग्गियों में सिलेंडर फटने से लगी आग
  • दमकल की कई गाड़ियां आग बुझाने में जुटी
  • शनिवार को मुंबई के शिवड़ी इलाके की झुग्गियों में लगी थी आग

Mumbai Fire: मुंबई के रे रोड इलाके की झुग्गियों में रविवार रात कथित तौर पर सिलेंडर फटने से आग लग गई। आग इतनी भीषण है कि आग की लपटें पूरी झुग्गी में फैल रही हैं। घटना की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं और आग बुझाने के प्रयास किए जा रहे हैं। फिलहाल घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। वहीं आग की इस भीषण घटना से झुग्गियों में रहने वाले लोगों में डर का माहौल है। आग पर काबू पाने के लिए मुंबई पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं।

मुंबई के रे रोड इलाके की झुग्गियों में सिलेंडर फटने से लगी आग

मुंबई के अंधेरी इलाके में फिल्म सेट में लगी भीषण आग, दमकल की कई गाड़ियां मौके पर

शनिवार को मुंबई के शिवड़ी इलाके की झुग्गियों में लगी थी आग

इससे पहले शनिवार को दक्षिण मुंबई के शिवड़ी इलाके में झुग्गियों में आग लग गई थी। आग पर काबू पाने के दौरान एक दमकलकर्मी झुलस गया। झुग्गियों में रहने वाले लोग सुरक्षित हैं। एक अधिकारी ने बताया कि आग दोपहर लगभग एक बजकर 15 मिनट पर लगी और ये मुख्यत: बिजली के तारों और अन्य उपकरणों तक ही सीमित रही।

Delhi: कनॉट पैलेस के रेस्टोरेंट में लगी भीषण आग, कोई हताहत नहीं

उन्होंने बताया कि प्रथमदृष्टया 20 झुग्गियां जल गई हैं। उन्होंने बताया कि आग की वजह से मुख्यत: इन झुग्गियों में रखा सामान जल गया है और आग पर दो घंटे के बाद दोपहर लगभग साढ़े तीन बजे काबू पाया जा सका। उन्होंने बताया कि आग पर काबू पाने के दौरान एक दमकलकर्मी संतोष झुलस गया, जिसे तुरंत एक प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया। अधिकारी ने बताया कि उसे इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर