आदित्य ठाकरे के करीबी नेता के ठिकानों पर IT का छापा, शिवसेना बोली-हम डरेंगे नहीं

मुंबई समाचार
भाषा
Updated Mar 08, 2022 | 13:24 IST

Maharashtra News : मंत्री आदित्य ठाकरे ने आईटी विभाग की कार्रवाई को केंद्रीय जांच एजेंसियों के दुरुपयोग के रूप में करार दिया, लेकिन कहा कि शिवसेना इस तरह की रणनीति से नहीं डरेगी।

 IT raids on leaders close to Aaditya Thackeray in maharashtra
आदित्य ठाकरे के करीबी नेता के यहां आईटी का छापा।  |  तस्वीर साभार: PTI

मुंबई  : आयकर विभाग ने सत्तारूढ़ शिवसेना और उसकी युवा शाखा युवा सेना के करीबी प्रमुख नेताओं पर छापा मारा। यह घटना तब हुई है जब कुछ घंटे पहले पार्टी सांसद संजय राउत मंगलवार को यहां प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को 'एक्सपोज' करने की तैयारी कर रहे थे। आईटीडी ने श्री साईबाबा संस्थान ट्रस्ट के ट्रस्टी राहुल कनाल, पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे के विश्वासपात्र, और शिवसेना के वरिष्ठ नेता रामदास कदम के भाई सदानंद कदम, संजय कदम और एक सरकारी अधिकारी के घरों और कार्यालयों पर छापा मारा।

शिवसेना बोली-जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रहा केंद्र
मंत्री आदित्य ठाकरे ने आईटी विभाग की कार्रवाई को केंद्रीय जांच एजेंसियों के दुरुपयोग के रूप में करार दिया, लेकिन कहा कि शिवसेना इस तरह की रणनीति से नहीं डरेगी। नवीनतम आयकर विभाग की कार्रवाई 25 फरवरी को शिवसेना के पार्षद यशवंत जाधव और अन्य पर 130 करोड़ रुपये से अधिक की आय पर कथित कर चोरी के सिलसिले में छापे के बाद हुई।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर