Drugs Case: खुद पर लगे आरोपों से भड़के BJP नेता, नवाब मलिक पर ठोका 100 करोड़ का मानहानि का केस

Mumbai Cruise Drugs Case में आर्यन खान को जमानत मिल गई है लेकिन महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक की बयानबाजी जारी है। इस बीच भाजपा नेता मोहित कांबोज ने नवाब मलिक पर 100 करोड़ का मुकदमा ठोका है।

Mumabi drug case BJP Leader Mohit Kamboj files Rs 100 crore defamation suit against Nawab Malik
BJP नेता ने नवाब मलिक पर ठोका 100 करोड़ का मानहानि का केस 
मुख्य बातें
  • महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक ड्रग्स मामले में लगातार हैं हमलावर
  • नवाब मलिक ने भाजपा नेता मोहित कांबोज के परिवार पर भी लगाए थे आरोप
  • मोहित कांबोज ने नवाब मलिक पर ठोका 100 करोड़ का मुकदमा

मुंबई: क्रूज ड्रग्स मामले (Drug case) में एनसीबी की रेड के बाद राजनीतिक बयानबाजी लगातार जारी है। इस मामले में शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान को जहां जमानत मिल गई है वहीं एनसीबी ऑफिसर समीर वानखेड़े की भूमिका पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। एनसीपी नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक इस केस में लगातार एनसीबी ऑफिसर समीर वानखेड़े को निशाना बना रहे हैं और बीजेपी पर भी हमला कर रहे हैं। इस बीच भाजपा नेता मोहित कांबोज ने नवाब मलिक पर 100 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा (Defamation suit against Nawab Malik) ठोक दिया है।

क्या है मामला

दरअसल कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक पिछले कई दिनों से भारतीय युवा मोर्चा (मुंबई) के पूर्व अध्यक्ष नेता मोहित कांबोज पर आरोप लगा रहे थे। ड्रग्स मामले में  मोहित कांबोज का नाम भी घसीटा जा रहा था जिसके बाद बीजेपी नेता ने मलिक को एक नोटिस भी भेजा था। 11 अक्टूबर को नवाब मलिक ने फिर से कांबोज के परिवार पर निशाना साधा। इसके बाद मोहित कांबोज ने कानूनी कदम उठाते हुए नवाब मलिक के खिलाफ हाईकोर्ट में नवाब मलिक के खिलाफ 100 करोड़ का मुकदमा ठोक दिया। कांबोज का कहना है कि वो एक कारोबारी हैं और उनकी छवि को धूमिल किया जा रहा है।

मोहित कांबोज ने वीडियो भी किया जारी

नवाब मलिक ने कहा था कि ड्रग्स केस में 8 की जगह 11 लोग हिरासत में लिए गए थे जिसमें बीजेपी नेता के फोन आने के बाद तीन को छोड़ दिया गया। मलिक ने दावा किया था कि छोड़े गए लोगों में एक मोहित का साला भी था।  वहीं मोहित कांबिज ने एक वीडियो भी जारी करते हुए नवाब मलिक पर हमला बोला है। मोहित कांबोज ने लिखा, 'मुझे धमकी देते हैं मियाँ नवाब , प्रेस कॉन्फ़्रेन्स में ! ए मियाँ किसको डरा रहा हैं , मैं तेरी कोई धमकीं से नहीं डरता ! जो करना हैं कर लें ! जय श्री राम ! हर हर महादेव !'

वहीं  नवाब मलिक ने शनिवार को अपने आरोपों को दोहराते हुए कहा कि एनसीबी के मुंबई क्षेत्र के निदेशक समीर वानखेड़े के करीबी कुछ लोग निर्दोष व्यक्तियों को फर्जी मामलों में फंसा रहे हैं।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर