Mumbai Crime News: मुंबई में गर्लफ्रेंड के घर पर ब्वॉयफ्रेंड ने ही करवाई चोरी, इस तरह दिया घटना को अंदाज

Mumbai Crime: अंधेरी (पश्चिम) के लोखंडवाला में एक बिल्डिंग की चौथी मंजिल के फ्लैट में कुछ चोरों ने आधी रात करीब 11 बजे घटना को अंजाम दिया। वह एक महिला के घर से 11 लाख रुपये की नकदी और सोने के गहने चोरी करके भाग गए थे। पुलिस को चोरी की एक गुप्त सूचना मिली। जिसके बाद आरोपी चोर पकड़े गए।

Mumbai Crime
ब्वॉयफ्रेंड ने करवाई गर्लफ्रेंड के घर चोरी  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड के घर पर ही चोरी को दिया अंजाम
  • 11 लाख की नकदी और सोने के गहने की चोरी
  • पुलिस को चोरी की एक गुप्त सूचना मिली

Mumbai Crime: सोचिए आपने जिससे बेहद प्यार किया हो, वही आपको लूटने और बर्बाद करने पर आमादा हो तो क्या हो ! ऐसा ही एक मामला मुंबई के अंधेरी (पश्चिम) के लोखंडवाला में सामने आया है। जहां एक एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड के घर पर ही चोरी को अंजाम दिया है। ओशिवारा पुलिस ने एक गिरोह का पर्दाफाश किया है, जो लोगों के घरों में चोरी की घटना को अंजाम देते थे। पुलिस ने कुल 5 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें से दो प्राइवेट डिटेक्टिव एजेंसी चलाते थे। 

महिला के घर से 11 लाख की नकदी और सोने के गहने की चोरी

बीते 14 जुलाई को अंधेरी (पश्चिम) के लोखंडवाला में एक बिल्डिंग की चौथी मंजिल के फ्लैट में कुछ चोरों ने आधी रात करीब 11 बजे घटना को अंजाम दिया। वह एक महिला के घर से 11 लाख रुपये की नकदी और सोने के गहने चोरी करके भाग गए थे। इसके बाद पीड़ित महिला ने ओशिवारा पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। वहीं 17 जुलाई को पुलिस को चोरी की एक गुप्त सूचना मिली। जिसके बाद आरोपी चोर पकड़े गए।

आरोपियों में एक पीड़ित महिला का एक्स ब्वॉयफ्रेंड

पुलिस ने 17 जुलाई को बोरीवली से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद प्रीतेश मांजरेकर (37), रोहित कोरडे (37) और रोहित हेगड़े (43) के पास से चोरी की गई संपत्ति बरामद हुई। यह तीनों उचित नौकरी न होने के चलते चोरी करते थे। पहला आरोपी पुलिस में शिकायत करने वाली महिला का ब्वॉयफ्रेंड रह चुका था। उसने की पूर्व प्रेमिका के घर पर चोरी की घटना की योजना बनाई थी।

आरोपियों में दो निजी जासूस

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़ित महिला अपनी सहेली के साथ रात के करीब 10 बजे खाने के लिए निकली थी। जब वह चली गई, तो चोर विजिटर बनकर बिल्डिंग में दाखिल हुए और एक बंद कमरे की तलाशी कर घटना को अंजाम दिया। इस मामले में वरिष्ठ निरीक्षक मनोहर धनवाड़े ने कहा, 'दो ने निजी जासूस होने का दावा किया। उनके खिलाफ कोई चोरी का रिकॉर्ड नहीं है। एक दर्जन से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज की जांच करने के बाद इंस्पेक्टर सचिन जाधवर, सहायक इंस्पेक्टर संदीप पाटिल और डिटेक्शन स्टाफ के नेतृत्व में पुलिस को सभी की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार किया है।'

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर