Mumbai Crime News: कुरियर कंपनी के कर्मचारियों से लूटी 30 किलो चांदी, इस तरह दिया घटना को अंजाम

Mumbai Crime News: पांच अज्ञात संदिग्धों के एक गैंग ने रविवार रात करीब 11:45 बजे ठक्कर बाजार क्षेत्र के पास कुरियर फर्म के कर्मचारियों पर हमला कर लूट की है। कर्मचारी 12 लाख रुपये से ज्यादा की कीमत की 30 किलो चांदी ले जा रहे थे। लुटेरों ने कुरियर कंपनी के कर्मचारियों में से एक अमित सिंह और धन सिंह सिकवार को बंदूक की नोक पर रखा लिया था।

Mumbai Crime News
लुटेरों ने कुरियर में जा रहे 30 किलो चांदी को लूटा  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • लुटेरों ने ठक्कर बाजार क्षेत्र के पास कुरियर फर्म के कर्मचारियों पर हमला कर लूटा
  • 12 लाख रुपये से ज्यादा की कीमत की है 30 किलो चांदी
  • लुटेरों ने कुरियर कंपनी के दो कर्मचारियों को बंदूक की नोक पर रखा

Mumbai Crime News: पांच अज्ञात संदिग्धों के एक गैंग ने रविवार रात करीब 11:45 बजे ठक्कर बाजार क्षेत्र के पास कुरियर फर्म के कर्मचारियों पर हमला कर लूट की है। कर्मचारी 12 लाख रुपये से ज्यादा की कीमत की 30 किलो चांदी ले जा रहे थे। लुटेरों ने कुरियर कंपनी के कर्मचारियों में से एक अमित सिंह और धन सिंह सिकवार को बंदूक की नोक पर रखा लिया था। घटना के बाद कर्मचारी सिकवार ने सरकारवाड़ा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई।

यह घटना नासिक बोरस्टल स्कूल के पास हुई थी, जो नासिक तालुका पुलिस स्टेशन से 100 मीटर की दूरी पर है। मामले पर सरकारवाड़ा थाने के सीनियर पीएल साजन सोनवणे ने कहा, 'हम डंप डेटा का विश्लेषण करवा रहे हैं और ऐसे अपराधियों के पुलिस रिकॉर्ड की जांच कर रहे हैं, जिन्होंने इसी तरह से डकैतियों को अंजाम दिया है।'

तीनों कर्मचारी बस लेने के लिए जा रहे थे

साजन सोनवणे ने यह भी कहा है कि यह भी संभावना है कि अपराधियों को कुरियर फर्म के कर्मचारियों द्वारा ले जाई जा रही चांदी के बारे में पहले से जानकारी हो। पुलिस के मुताबिक कुरियर कंपनी के तीन कर्मी पुणे, कोल्हापुर और औरंगाबाद में ज्वैलर्स के चांदी के पार्सल डिलीवरी के लिए ले जा रहे थे, जिसकी कीमत 12.25 लाख रुपये थी। कुरियर कर्मचारी एक मोपेड की सवारी कर रहे थे और विभिन्न शहरों में बसें पकड़ने के लिए जा रहे थे। जैसे ही वे ठक्कर बाजार बस स्टैंड क्षेत्र के करीब पहुंचे, मोटरसाइकिल और एक मोपेड पर सवार पांच लोगों ने बोरस्टल स्कूल के सामने उन्हें रोक लिया।

लुटेरों ने ऐसे दिया घटना को अंजाम  

पुलिस ने आगे कहा है कि, कुरियर फर्म के कर्मचारियों को धक्का देने और मारपीट करने के बाद, लुटेरों में से एक ने तमंचा निकालकर 24 वर्षीय सिकवार के सिर पर रख दिया। सिकवार के अन्य दो साथी डर गए और भाग गए। इसके बाद लुटेरों ने सिकवार की चांदी की थैली छीन ली और उसकी मोपेड भी ले ली। हालांकि वे उस मोटरसाइकिल को छोड़ गए जिससे वे मौके पर आए थे। पुलिस के मुताबिक लुटेरों ने जो मोटरसाइकिल छोड़ी है, वह पिंपलगांव से चोरी हो गई थी। साथ ही पुलिस सिकवार की मोपेड का भी पता लगाने की कोशिश कर रही है। 

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर