बेटी पर आत्मा के साए के शक में मां-बाप बने जल्लाद! 'काला जादू' के नाम पर पीट-पीट उतार दिया मौत के घाट

Mumbai Crime News: काले जादू के अंधविश्वास के चक्कर में एक मां-बाप ने अपनी 6 साल की मासूम बच्ची को मौत के घाट उतार दिया है। पति और पत्नी पर कथित तौर पर अपनी 6 साल की बच्ची को प्रताड़ित कर हत्या करने का आरोप है। आरोपी मां-बाप को शक था कि उनकी 6 साल की बेटी पर किसी बुरी आत्मा का साया है।

Mumbai Crime News
मुंबई के मां बाप ने अपनी 6 साल की बेटी को बुरी आत्मा के साए के शक में उतारा मौत के घाट  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • मां-बाप ने अपनी 6 साल की मासूम बच्ची को मौत के घाट उतार दिया
  • बच्ची को प्रताड़ित कर हत्या करने का आरोप है
  • मां-बाप को शक था कि बेटी पर किसी बुरी आत्मा का साया है

Mumbai Crime News: आज के आधुनिक दौर में भी काला जादू और भूत-पिशाच जैसी चीजों पर बहुत से लोग काफी विश्वास रखते हैं। इन सब चीजों को लेकर कुछ लोगों इतना डूब जाते हैं कि किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार रहते हैं। काले जादू के चक्कर में बहुत बार लोग किसी अपने तक को खो देते हैं। ऐसे ही काले जादू के अंधविश्वास के चक्कर में एक मां-बाप ने अपनी 6 साल की मासूम बच्ची को मौत के घाट उतार दिया है। 

महाराष्ट्र के नागपुर में पुलिस ने एक दंपत्ति को गिरफ्तार किया है। इन पति और पत्नी पर कथित तौर पर अपनी 6 साल की बच्ची को प्रताड़ित कर हत्या करने का आरोप है। मामला नागपुर के सुभाष नगर की मलिन बस्ती का है।

बच्ची को कई दिनों तक रखा भूखा

राणा प्रताप नगर पुलिस थाने में आरोपी मां-बाप के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए कहा है कि, आरोपी मां-बाप को शक था कि उनकी 6 साल की बेटी पर किसी बुरी आत्मा का साया है। जिसके चलते वह काला जादू जैसी चीजों पर विश्वास करने लगे थे। राणा प्रताप नगर पुलिस थाने के एक वरिष्ठ पुलिस ने बताया कि, आरोपी मां-बाप ने लड़की को कई दिनों तक भूखा रहने के लिए छोड़ दिया गया था, उसके शरीर पर कई चोटें थीं। बच्ची को मेयो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। काला जादू से हत्या का संभवत: यह पहला मामला है।

अस्पताल में मृत बच्ची को छोड़कर भाग गए मां-बाप

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, मृतक मासूम का पिता सिद्धार्थ चिमाने एक सोशल मीडिया चैनल के लिए काम करता है। उसकी पत्नी और भाभी ने 'बुरी आत्मा को दूर भगाने' के लिए बच्ची को काफी समय से प्रताड़ित कर रही थी। शनिवार को लड़की बीमार पड़ गई और मेयो अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। चिमाने और उसके परिजन बच्ची का शव अस्पताल में छोड़कर भाग गए। अस्पताल के कर्मचारियों ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस को चिमाने के बारे में जानकारी दी। इसके बाद उसे और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर