Mumbai: कॉल सेंटर के नाम पर करता था गंदे काम, सेक्स चैट सर्विस का कॉल सेंटर चलाने पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

Mumbai Crime News: पुलिस ने एक सेक्स चैट कॉल सेंटर का पर्दाफाश किया है, जो लोगों से गंदी बातें कर पैसे कमा रहा था। इस सेक्स चैट कॉल सेंटर को लेकर पुलिस ने एक शख्स को भी गिरफ्तार किया है। मुंबई पुलिस ने मंगलवार को एक 35 साल के शख्स को गिरफ्तार किया है।

Mumbai Crime News
सेक्स चैट कॉल सेंटर चलाने वाले को पुलिस ने किया गिरफ्तार  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • पुलिस ने एक सेक्स चैट कॉल सेंटर का किया पर्दाफाश
  • सेक्स चैट कॉल सेंटर को लेकर पुलिस ने एक शख्स को भी किया गिरफ्तार
  • मामला मुंबई के पश्चिमी उपनगर मलाड के इलाके का है

Mumbai Crime News: बीते कुछ वक्त से शहर के अंदर कई तरह के अपराध देखने को मिलेगा। जहां एक तरह लोगों से ऑनलाइन ठगों के मामले बढ़े हैं तो वहीं लोगों को ठगने के लिए दूसरे तरीके अपनाए जा रहे हैं। इसी क्रम में मुंबई पुलिस ने एक सेक्स चैट कॉल सेंटर का पर्दाफाश किया है, जो लोगों से गंदी बातें कर पैसे कमा रहा था। इस सेक्स चैट कॉल सेंटर को लेकर पुलिस ने एक शख्स को भी गिरफ्तार किया है। 

मुंबई पुलिस ने मंगलवार को एक 35 साल के शख्स को गिरफ्तार किया है। इस शख्स पर सेक्स चैट सर्विस प्रदान करने वाले एक कॉल सेंटर को चलाने का आरोप है। मामला मुंबई के पश्चिमी उपनगर मलाड के इलाके का है। इस कॉल सेंटर से पुलिस ने 17 महिलाओं को बचाया।

क्राइम ब्रांच को मिली कॉल सेंटर की गुप्त सूचना

आरोपी की पहचान बृजेश शर्मा के तौर पर हुई है जो कि दहिसारी का रहने वाला है। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए कहा है कि, मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच को एक गुप्त सूचना मिली थी कि बृजेश शर्मा पश्चिमी उपनगर मलाड में एक सेक्स चैट कॉल सेंटर चलाता है। सूचना के आधार पर पुलिस ने सोमवार को कांचपाड़ा इलाके में एक मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के कॉल सेंटर पर छापा मारा और महिलाओं को छुड़ाया। इसके बाद पुलिस ने बृजेश शर्मा को गिरफ्तार किया, जो कॉल सेंटर का संचालन कर रहा था। वह सेक्स चैट सेवाएं प्रदान करता था।

कॉल सेंटर में देश-विदेश के लोगों ने कराया पंजीकरण

बृजेश शर्मा की गिरफ्तारी के दौरान पुलिस ने सेक्स चैट कॉल सेंटर से 19 मोबाइल फोन और अन्य सामग्री मौके से जब्त की। क्राइम ब्रांच के अधिकारी ने कहा कि, शर्मा कथित तौर पर एक ऑनलाइन चैटिंग एप्लीकेशन की मदद से कॉल सेंटर चला रहा था, जिस पर देश-विदेश के लोगों ने अपना पंजीकरण कराया और उसने डिजिटल वॉलेट के जरिए भुगतान स्वीकार करता था। अधिकारी ने कहा कि, पुलिस इन सेवाओं और अपराध में शामिल अन्य लोगों के लिए खुद को पंजीकृत करने वाले लोगों की संख्या की जांच कर रही है।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर