Mumbai Crime News: मुंबई में जरा से झगड़े में पति ने पत्नी और ससुर पर की फायरिंग, फिर खुद भी...

Mumbai Crime News: मुंबई में एक शख्स ने जरा से विवाद पर अपनी पत्नी और ससुर पर गोली चला दी। जब दोनों उसके वार से बच गए तो आरोपी ने खुद को ही गोली मार ली और उन्हें फंसाने की धमकी दी। फिलहाल आरोपी अस्पताल में भर्ती है।

Mumbai man firing on wife and father in law also shot himself
मुंबई में झगड़े के बाद पति ने पत्नी और ससुर पर की फायरिंग, फिर खुद भी मारी गोली  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • मुंबई में एक अजब-गजब मामला
  • पति ने पत्नी-ससुर पर गोली चलाई
  • दोनों बच गए तो खुद को मारी गोली

Mumbai Crime News: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां धारावी इलाके में पहले एक पति ने अपनी पत्नी और ससुर पर फायरिंग कर दी। जब दोनों गोली लगने से बच गए तो आरोपी ने अपनी पत्नी और ससुराल वालों को फंसाने के लिए खुद को ही गोली मार ली। अब आरोपी अस्पताल में भर्ती है। अस्पताल से छुट्टी होते ही पुलिस उसे गिरफ्तार कर लेगी। पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ हत्या की कोशिश का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

मिली जानकारी के अनुसार, धारावी इलाके का है, जहां पीएमजीपी कॉलोनी में सय्यद नाम का शख्स अपनी पत्नी नाजनीन के साथ रहता है। मंगलवार शाम करीब सात बजे सय्यद अपने घर आया और अपनी पत्नी से कुछ पैसा मांगा, जो उसने ही पत्नी को पहले दिया था। जब नाजनीन ने पैसा देने से इनकार कर दिया तो आरोपी पति ने उससे झगड़ा करना शुरू कर दिया। ये देखकर वहां मौजूद नाजनीन के भाई शोएब और फरीद ने बीच में बोलना शुरू किया तो सय्यद भड़क गया और उनके साथ भी मारपीट की।

गुस्से में आरोपी ने खुद को मारी गोली

कुछ देर बार सय्यद घर के बाहर निकल गया और नाजनीन को लेकर भला बुरा कहने लगा। जब नाजनीन के एक भाई ने खिड़की से उसे ऐसा करने से मना किया तो उसे और ज्यादा गुस्सा आ गया। जिसके बाद सय्यद ने अवैध तमंचा निकाला और अपनी पत्नी व ससुर की ओर फायर कर दिया। हालांकि, गोली किसी के नहीं लगी। जिसके बाद आरोपी ने खुद के हाथ में गोली मार ली और अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती हो गया। 

इस कारण मारी खुद को गोली

वहीं नाजनीन के घरवालों ने पुलिस में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर सय्यद का पक्ष सुनने के लिए उसकी तलाश शुरू कर दी। पुलिस को सय्यद एक अस्पताल में इलाज कराता मिला। सय्यद ने पुलिस से कहा कि, उसकी पत्नी के भाई ने उसे गोली मारी है। हालांकि, इस बात का कोई सबूत नहीं मिला। पुलिस का कहना है कि, अपनी पत्नी के परिवार को फंसाने के लिए आरोपी ने ये किया है।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर