Mumbai Metro Jobs: मुंबई मेट्रो कॉरपोरेशन ने कई पदों पर निकाली भर्ती, 15 अप्रैल तक कर सकते हैं आवेदन

मुंबई समाचार
Updated Mar 20, 2022 | 10:11 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Mumbai Metro Jobs: मुंबई मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने कई पदों के लिए भर्ती निकाली है, इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 15 अप्रैल है। इस भर्ती में कुल 27 पदों की भर्ती की जाएगी।

Mumbai Metro Recruitment for many posts, apply till 15 april
मुंबई मेट्रो ने निकाली भर्ती, 15 अप्रैल तक करे आवेदन  
मुख्य बातें
  • मुंबई मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने निकली कई पदों पर भर्ती
  • इच्छुक उम्मीदवार 15 अप्रैल तक कर सकते है आवेदन
  • आधिकारिक वेबसाइट mmrcl.com के माध्यम से ही करे आवेदन

Mumbai Metro Jobs: मुंबई मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड कई पदों के लिए भर्ती निकाल रही है। इस भर्ती के तहत इंजीनियरिंग और अन्य पदों पर भर्ती के लिए इच्छुक उम्मीदवारों से आवेदन मांगे गए हैं। इच्छुक उम्मीदवार मुंबई मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (Mumbai Metro Rail Corporation Limited) की आधिकारिक साइट mmrcl.com पर ऑनलाइन प्रक्रिया से आवेदन कर सकते हैं।

बता दें, कि इस भर्ती के तहत इन पदों के लिए इच्छुक उम्मीदवार 15 अप्रैल, 2022 तक आवेदन कर सकते हैं। यह भी बता दें कि, इस भर्ती के अनुरूप 27 पदों पर नियुक्ति की जाएगी। अगर वेतन की बात करें तो, इन पदों के लिए चयनित उम्मीदवारों को 34 हजार रुपयों से लेकर 2 लाख रुपये तक सैलरी दी जाएगी।

 
पदों की जानकारी..
असिस्टेंट जनरल मैनेजर- 5 पद
असिस्टेंट मैनेजर- 2 पद
डिप्टी इंजीनियर- 2 पद
जूनियर सुपरवाइजर- 1 पद
जूनियर इंजीनियर- 16 पद
असिस्टेंट (आईटी)- 1 पद

भर्ती से जुड़ी आवश्यक जानकारी
इन पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार के पास मान्यता प्राप्त और प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय से इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार इंजीनियरिंग में पूर्णकालिक डिग्री होनी आवश्यक है। भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन व्यक्तिगत साक्षात्कार के अनुरूप किया जाएगा। भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार को सलाह दी जा रही है कि, वे आवेदन जमा करने से पहले नोटिफिकेशन में मांगे गए दस्तावेजों को चेक कर लें। साथ ही, आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों को अपने आवश्यक दस्तावेजों के साथ भरे हुए आवेदन पत्र (Application) को उप महाप्रबंधक (HR), मुंबई मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड, एमएमआरसीएल-लाइन 3 ट्रांजिट ऑफिस, ई ब्लॉक, बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स, बांद्रा (पूर्व), मुंबई- 400051 पर भेजना होगा।

ऑनलाइन करें अप्लाई
महाराष्ट्र मेट्रो रेल कॉरपोरेशन लिमिटेड के इन पदों पर आवेदन करने के लिए आपको महा मेट्रो की आधिकारिक वेबसाइट mmrcl.com पर जाना होगा। किसी और माध्यम से किया गया आवेदन स्वीकार नहीं होगा। इन पदों के लिए अप्लाई करने की आखिरी तारीख 15 अप्रैल 2022 है।

शैक्षिक योग्यता क्या है
महाराष्ट्र मेट्रो रेल कॉरपोरेशन लिमिटेड के इन पदों पर आवेदन करने के लिए शैक्षिक योग्यता पद के अनुसार भिन्न है। मोटे तौर पर संबंधित क्षेत्र में पोस्ट ग्रेजुएशन किए हुए कैंडिडेट्स अप्लाई कर सकते हैं। इसके साथ ही पद के अनुसार कुछ सालों का अनुभव भी मांगा गया है। बेहतर होगा विस्तार से जानने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर दिया नोटिस देख लें।

आयु सीमा
इन पदों के लिए अगर आयु सीमा की बात की जाए तो 33 से 40 वर्ष के कैंडिडेट पद के लिए जारी योग्यता के अनुसार अप्लाई कर सकते हैं।

सैलरी
एमएमआरसी के इन पदों पर सेलेक्ट होने पर कैंडिडेट्स अच्छी सैलरी पा सकते हैं। ये 60 हजार से लेकर दो लाख रुपए महीने तक हो सकती है। सैलरी भी पद के अनुसार ही मिलेगी

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर