PM मोदी पर फिल्म बनाने वाले प्रोड्यूसर को जान से मारने की धमकी, कहा- सिद्धू मूसेवाला की तरह हाल कर देंगे

Mumbai Crime: पीएम नरेंद्र मोदी के ऊपर फिल्म बनाने वाले प्रोड्यूसर संदीप सिंह को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिली है। आरोपी ने कहा है कि, संदीप का हाल भी पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला की तरह कर दिया जाएगा।

Mumbai police
PM मोदी पर फिल्म बनाने वाले प्रोड्यूसर को जान की धमकी  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म बनाने वाले प्रोड्यूसर को धमकी
  • आरोपी ने सिद्धू मूसेवाला की तरह हत्या की धमकी दी
  • पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ दर्ज किया केस

Mumbai Crime: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में एक फिल्म प्रोड्यूसर को जान से मारने की धमकी देने की खबर सामने आई है। ये वहीं फिल्म प्रोड्यूसर संदीप सिंह हैं, जिन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म बनाई थी। इसके अलाव भी संदीप सिंह बॉलीवुड की कई फिल्में बना चुके हैं। संदीप सिंह को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी दी गई है। धमकी देने वाले ने कहा है कि, संदीप का हाल भी पंजाब के मशहूर सिंह सिद्धू मूसेवाला की तरह कर दिया जाएगा। आपको बता दें कि, हाल ही में पंजाब में सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। 

फिल्म प्रोड्यूसर संदीप सिंह को फेसबुक मैसेंजर पर धमकी देते हुए कहा गया है 'चिंता मत करना, जिस तरह सिद्धू मूसेवाला को गोली मारी गई, उसी तरह तुझे भी मारा जाएगा, वेट कर और याद रख।' प्रोड्यूसर को एक क्रष्णा राजपूत नाम की फेसबुक आईडी से यह धमकी दी जा रही है। माना जा रहा है कि, यह आईडी फेक भी हो सकती है। अक्सर अपराधी फेक आईडी बनाकर ही ऐसी धमकियां देते हैं। या फिर कोई असमाजिक तत्व भी ऐसी हरकतें कर देते हैं। हालांकि, पुलिस धमकी को गंभीर तरह से ले रही है और मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है।

कई फिल्में बना चुके है संदीप सिंह

संदीप सिंह बॉलीवुड की फिल्म भूमी, सरबजीत, झुंड भी बना चुके हैं। संदीप सिंह को सुशांत सिंह राजपूत का भी अच्छा दोस्त बताया जाता है। सुशांत की मौत केस में संदीप सिंह भी जांच के घेरे में रहे थे। हालांकि, संदीप सिंह की मैनेजर का कहना है कि, इस धमकी का सुशांत केस से कोई मतलब नहीं है। मैनेजर ने बताया कि, संदीप सिंह वीर सावरकर और अटर बिहारी वाजपेयी को लेकर भी फिल्में बनानी की तैयारी में है। ऐसे में आरोपी कोई ऐसा हो सकता है जिसका राजनीतिक संबंध हो। हालांकि, अभी कुछ भी कहना ठीक नहीं है। मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है। हमें विश्वास है कि आरोपी को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर