Mumbai: तिरुपति मंदिर में बांधे जाने वाले धागे से मिली कंकाल की पहचान में मदद

मुंबई समाचार
भाषा
Updated Jul 26, 2020 | 23:11 IST

Mumbai News: मुंबई के कलीना इलाके में मिले 21 वर्षीय व्यक्ति के कंकाल की प्रसिद्ध तिरुपति बालाजी मंदिर में कलाई पर बांधे जाने वाले पवित्र धागे की मदद से पहचान कर ली गई।

body
प्रतीकात्मक तस्वीर 

मुंबई: मुंबई के कलीना इलाके में मिले 21 वर्षीय व्यक्ति के कंकाल की प्रसिद्ध तिरुपति बालाजी मंदिर में कलाई पर बांधे जाने वाले पवित्र धागे की मदद से बृहस्पतिवार को पहचान कर ली गई है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

एक अधिकारी ने कहा कि पास्कल चौक इलाके में कंकाल के अवशेष मिलने के बाद वकोला पुलिस ने गुमशुदगी की शिकायतें खंगालनी शुरू कीं। पुलिस को पता चला कि 10 दिन पहले एक व्यक्ति के गुमशुदा होने की शिकायत लिखवाई गई थी, जिसका इस मामले से संबंध हो सकता है।

उन्होंने कहा, 'उस शिकायत से जुड़े लोगों को कंकाल की पहचान के लिये बुलाया गया, जिन्होंने उसकी कलाई पर बंधे तिरुपति बालाजी मंदिर के धागे और घड़ी से उसको पहचान लिया।' वकोला थाने के उप निरीक्षक भरत सत्पुते ने कहा कि कंकाल और उसकी पहचान करने वालों का डीएनए मेल खा गया। हम आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर जांच कर रहे हैं।
 

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर