Mumbai Crime: पैसों के विवाद को लेकर चार लोगों ने पनवेल के कारोबारी को किया अगवा, मांगी 15 लाख रुपये की फिरौती

Mumbai Crime: एक बिजनेसमैन का कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया और 15 लाख रुपये की फिरौती मांगने लगे। इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। मुख्य आरोपी पीड़ित बिजनेसमैन को पहले से जानता था।

Mumbai Crime
कारोबारी को अगवा कर मांगे 15 लाख रुपये  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • एक बिजनेसमैन का चार लोगों ने अपहरण कर लिया
  • मुख्य आरोपी पीड़ित बिजनेसमैन को पहले से जानता था
  • दोस्तों के साथ मिलकर अपहरण की घटना का अंजाम दिया

Mumbai Crime: नवी मुंबई के भिवंडी में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक बिजनेसमैन का कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया और 15 लाख रुपये की फिरौती मांगने लगे। इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इस मामले का मुख्य आरोपी पीड़ित बिजनेसमैन को पहले से जानता था और दोनों के बीच रुपयों को लेकर विवाद चल रहा था, जिसके चलते उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपहरण की घटना का अंजाम दिया। 

पनवेल शहर पुलिस ने भिवंडी में मुख्य आरोपी और उसके तीन सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया है और पनवेल के एक बिजनेसमैन के अपहरण के मामले को 24 घंटे के भीतर सुलझा दिया है। अपहरणकर्ताओं ने बिजनेसमैन की पत्नी से 15 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी।  

आरोपी ने मीटिंग के बहाने बुलाया पीड़ित को

इस मामले में पनवेल शहर के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक विजय कदबाने ने बताया है कि पीड़ित कमल किशोर खबरानी (35) का अपहरण रिजवान शेख (35) और उसके तीन सहयोगियों मोहम्मद अंसारी (34), वसीम खान (37) और इस्लाम शेख (34) ने शुक्रवार सुबह किया था। रिजवान शेख ने पीड़ित कमल किशोर खबरानी को एक मीटिंग के बहाने बुलाया। दोनों के बीच रुपयों के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था, जिसको रिजवान ने मीटिंग में हल करने की बात कही। रिजवान ने दावा किया कि किशोर खबरानी पर उसके 15 लाख रुपये बकाया है जो कपड़ा व्यवसाय के दौरान लिए थे।  

पत्नी को फोन कर मांगी 15 लाख रुपये की फिरौती

मीटिंग में आने के बाद रिजवान और उसके तीन साथियों ने खबानी का अपहरण कर लिया और उसे भिवंडी ले गए। आरोपियों ने खबानी को एक अपार्टमेंट में बंद कर दिया। इसके बाद उन्होंने खबानी की पत्नी को फोन किया और उससे 15 लाख रुपये की फिरौती मांगने लगे। मांग पूरी नहीं करने पर खबानी को जान से मारने की धमकी भी देने लगे। खबानी की पत्नी ने एफआईआर दर्ज कराई जिसके बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर