Pune: 'फिल्मी स्टाइल' में चुराते थे शराब, तीन अरेस्ट, 12 लाख की दारू संग 49 लाख रुपए भी जब्त

Pune Crime News: पुणे के हडपसर थाने में एक गोदाम से शराब चोरी के मामले में नगर पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मामले में सोलापुर जिले से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से नौ लाख रुपये की कुल 110 शराब की पेटियां जब्त की हैं।

Pune Crime News
शराब की चोरी करने वाला गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • शराब चोरी के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है
  • आरोपियों के कब्जे से नौ लाख रुपये की कुल 110 शराब की पेटियां जब्त
  • फरार आरोपी के खिलाफ पुलिस में पहले से कुल 9 मामले दर्ज

Pune Crime News: कुछ बदमाश ऐसे होते हैं जो अपनी अपराधिक घटना को फिल्मी तरीके से अंजाम देते हैं। हालांकि पुलिस ऐसे बदमाशों के खिलाफ हमेशा से सख्त कार्रवाई करती रही है। इस बीच अब एक और फिल्मी अंदाज में अपराध का खुलासा हुआ है। पुणे के हडपसर थाने में एक गोदाम से शराब चोरी के मामले में नगर पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मामले में सोलापुर जिले से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से नौ लाख रुपये की कुल 110 शराब की पेटियां जब्त की हैं। 

मामले में इस्तेमाल की गई पिकअप वैन और एक ट्रक को भी पुलिस ने जब्त कर लिया गया है। आरोपियों की पहचान आतिश बोंदर (26), सागर मस्तूद (28) और तानाजी चौगुले (38) के रूप में हुई है, जिन्हें इस मामले में बरसी और सोलापुर से गिरफ्तार किया गया है। 

एक आरोपी फरार

एक और आरोपी की पहचान विभीषण काले के रूप में हुई है जो इस मामले में फरार है। पुलिस ने बताया है कि फरार आरोपी विभीषण काले के खिलाफ पुलिस में पहले से कुल 9 मामले दर्ज हैं। पुलिस ने कहा कि आरोपियों ने गन्ने के खेतों में शराब की पेटियां छिपा रखी थीं। पुलिस के मुताबिक सभी आरोपियों ने एक शराब के गोदाम की दीवार को तोड़कर रास्ता बनाया था। इसके बाद वह 12.65 लाख रुपये की शराब फरार हो गए थे। 

शराब की 120 पेटियां लेकर भागे

पुलिस के बताया है कि आरोपियों ने जिस गोदाम में शराब की चोरी की थी वह बाहरी इलाके में था और इसके पीछे की जगह खाली। किसी भी तरह का घर नहीं बना हुआ था। इस बात का फायदा उठाकर आरोपियों ने पीछे से दीवार तोड़ी और गोदाम के अंदर घुस गया और 120 पेटियां लेकर भाग गया। गोदाम मालिक की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। हडपसर पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 454, 457 और 380 के तहत मामला दर्ज किया गया था। पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर