Mumbai: खुले प्लॉट में मिली मशहूर स्टोर मालिक के बेटे की लाश, पुलिस को आत्महत्या का शक

Mumbai Crime News: मुंबई में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जिसे जानने के बाद हर कोई हैरान हो गए हैं। यहां मुंबई के पालघर में एक शख्स का खुले प्लॉट में शव मिलने से हड़कंप मच गया है। यह दादर के रहने वाले एक मशहूर स्टोर के मालिक के बेटे का शव है।

Mumbai Crime News
स्टोर मालिक के बेटे का शव विरार में मिला  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • मुंबई में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है
  • दादर के रहने वाले एक मशहूर स्टोर के मालिक के बेटे का शव
  • मृतक की पहचान कल्पेश मारू के तौर पर हुई है

Mumbai Crime News: मुंबई में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जिसे जानने के बाद हर कोई हैरान है। यहां मुंबई के पालघर में एक शख्स का खुले प्लॉट में शव मिलने से हड़कंप मच गया है। यह दादर के रहने वाले एक मशहूर स्टोर के मालिक के बेटे का शव है। घटना पालघर जिले के विरार इलाके की है। मृतक की पहचान कल्पेश मारू के तौर पर हुई है, जिसकी उम्र 46 साल है। वह अपने घर से बाहर निकला फिर वापस नहीं जा पाया।

मामले की जांच कर रही मांडवी पुलिस ने बताया है कि मृतक कल्पेश मारू का शव गुरुवार को खुले प्लॉट में मिला था। इसके बाद आसपास मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस की दी। इसके तुरंत बाद पुलिस ने दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया और मौत के कारणों की जांच में जुट गई।

आधार कार्ड से हुई मृतक की पहचान

मांडवी पुलिस थाने के अधिकारी ने कहा है कि हमें कल्पेश मारू के पास उसका आधार कार्ड मिला था, जिसके बाद उसकी पहचान का पता लग पाया। आधार कार्ड के अलावा पुलिस को मौके पर दवाओं का एक पैकेट और एक कोल्ड ड्रिंक की बोतल भी मिली है। पुलिस ने कहा है कि पहली नजर में यह आत्महत्या का मामला लगता है। हालांकि कल्पेश मारू के निवास स्थल पर मौजूद दादर पुलिस को सतर्क कर दिया है।

मृतक डिप्रेशन का शिकार था

पुलिस ने आगे जानकारी देते हुए बताया है कि फिलहाल अंदाजा लगाया जा रहा है कि कल्पेश मारू ने दवा का अधिक मात्रा में सेवन किया हो और वह ओवरडोज हो गई हो। पुलिस ने बताया है कि जांच ये पता चला है कि कल्पेश मारू संभवतः डिप्रेशन से पीड़ित था। पुलिस के मुताबिक वह बुधवार को अपने पिता का जन्मदिन मनाने के बाद घर से निकला था और फिर वापस नहीं आया था। फिलहाल पुलिस मामले की हर पहलू से जांच कर रही है। 

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर