देश में इस समय अलग तरह की राजनीति हो रही है, शिवसेना ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना

शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत का कहना है कि इस समय देश में अलग तरह के लोकतंत्र पर काम किया जा रहा है। पश्चिम बंगाल में क्या कुछ हो रहा है

shivsena, Sanjay Raut, Nawab Malik, ed
देश में इस समय अलग तरह की राजनीति हो रही है, शिवसेना ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना 
मुख्य बातें
  • संजय राउत ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना
  • देश में इस समय लोकतंत्र की अलग परिभाषा पर काम किया जा रहा है।
  • विरोध की आवाज को दरकिनार करने की कोशिश

एनसीपी नेता नवाब मलिक तीन मार्च तक ईडी की हिरासत में हैं और महाराष्ट्र की सियासत गरमाई हुई है। महाविकास अघाड़ी के नेता हर एक दिन केंद्र सरकार पर निशाना साध रहे हैं। शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि यह बहुत अपमानजनक राजनीति है। जब आप चुनाव में आपको मात मिले और उसके बाद केंद्रीय एजेंसियों के साथ साथ गवर्नर हाउस का दुरुपयोग हो, पश्चिम बंगाल इसका जीता जागता उदाहरण हो। आप खुद देख सकते हैं कि पश्चिम बंगाल में क्या हो रहा है। इस समय देश में किस तरह के लोकतंत्र को पेश किया जा रहा है।

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि आदित्य ठाकरे ने गुरुवार को  यूपी में कहा था कि देश में इस वक्त बेहद घिनौनी राजनीति हो रही है. हमें मिलकर लड़ना होगा। महाराष्ट्र में जो कुछ हुआ वो निरंकुश शासन की बानगी भर है। देश में इस समय क्या हो रहा है जिन लोगों की केंद्र सरकार की नीतियों में भरोसा नहीं है या इत्तेफाक नहीं रखते उनके खिलाफ कार्यवाही की जा रही है। लेकिन देश की जनता सच को समझती है।

बता दें कि नवाब मलिक को जिस दिन गिरफ्तार किया गया था उसी दिन संजय राउत ने कहा था कि जो लोग बदले की राजनीति कर रहे हैं उन्हें समझना होगा कि 2024 के बाद हालात बदलेंगे। उन लोगों को 2024 के बाद की तस्वीर पर ध्यान देना चाहिए। नवाब मलिक ने अपनी गिरफ्तारी के बाद कहा था यह वक्त उनका हैं और दौर उनका आएगा। 

BJP ने मांगा नवाब मलिक का इस्तीफा, आज प्रदर्शन, फडणवीस ने कहा- अंडरवर्ल्ड की मदद से करोड़ों की जमीन खरीदी

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर