Mumbai: सवारी बन ऑटो में बैठते हैं और फिर लूट कर हो जाते हैं फरार, यूं देते हैं वारदात को अंजाम

Mumbai Crime News: नवी मुंबई के पनवेल इलाके में एक ऑटो रिक्शा चालक के साथ लूट हुई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पनवेल में दो यात्रियों ने एक ऑटो रिक्शा चालक से कथित तौर पर उसकी 73,000 रुपये की सोने की चेन और 15,000 रुपये नकद की लूट की है।

Mumbai Crime News
सवारी बन कर ऑटो रिक्शा लूटता है यह गिरोह  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • पनवेल इलाके में एक ऑटो रिक्शा चालक के साथ लूट हुई है
  • दो यात्रियों ने एक ऑटो रिक्शा चालक से कथित तौर पर लूटपाट की
  • 73,000 रुपये की सोने की चेन और 15,000 रुपये नकद की लूट की

Mumbai Crime News: अगर आप अपने घर से निकल रहे हैं तो सावधान रहें, क्योंकि शहर में एक गिरोह काफी सक्रिय है, जो ऑटो रिक्शा चालक के साथ लूटपाट कर सारी चीजें लेकर फरार हो जा रहा है। यह गिरोह अब तक कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है। इस गिरोह के सदस्य सवारी बन ऑटो रिक्शा में बैठते हैं फिर चालक के पास से सब कुछ लूटकर ले जाते हैं। ताजा मामला नवी मुंबई के पनवेल इलाके का है, जहां एक ऑटो रिक्शा चालक से लूट हुई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पनवेल में दो यात्रियों ने एक ऑटो रिक्शा चालक से कथित तौर पर उसकी 73,000 रुपये की सोने की चेन और 15,000 रुपये नकद की लूट की है। ऑटो रिक्शा चालक को लुटेरों ने पेय पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया था और सब कुछ लूटकर ले गए। 

ऑटो रिक्शा चालक को कुछ ठंडा पेय पदार्थ पिलाया 

पुलिस ने बताया है कि दोनों लुटेरों ने पनवेल में कलामबोली जाना था, जिसके लिए उन्होंने ऑटो लिया था, लेकिन पारगमन पहुंचने के दौरान लुटेरों ने ऑटो रिक्शा चालक को कुछ ठंडा पेय पदार्थ पिलाया और उसकी सोने की चेन और 15,000 रुपये नकद लेकर फरार हो गए। लुटेरों ने बीती 6 अगस्त की दोपहर करीब 12.30 बजे घटना को अंजाम दिया है। पीड़ित ऑटो रिक्शा चालक का नाम मारुति म्हात्रे (45) है, जो पनवेल के करंजदे का रहने वाला है। 

पीड़ित को दो दिन बाद आया होश

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दो दिन बाद पीड़िता मारुति म्हात्रे को पनवेल के गांधी अस्पताल में होश आया। पेय पदार्थ पीने के बाद वो बेहोश पड़ा हुआ था। चूंकि अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद मारुति म्हात्रे को काफी कमजोरी का एहसास हो रहा था, इसलिए उसने गुरुवार को दोनों लुटेरों के खिलाफ पुलिस में प्राथमिकी दर्ज कराई। वहीं मामले पर पुलिस ने कहा है कि आरोपी को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। आसपास की जगहों की सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर