Mumbai Crime News: मुंबई में दर्दनाक हादसा, अपार्टमेंट की 11वीं मंजिल से गिरकर पांच साल के मासूम की मौत

Mumbai Police: मुंबई में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। पांच साल का मासूम बच्चा बेडरूम में खेलते समय खिड़की से बाहर जा गिरा। उसकी मौत हो गई। यह मामला अग्रीपाड़ा थाना इलाके का है।

Mumbai Crime News
मुंबई में 11वीं मंजिल से गिरकर पांच साल के मासूम की दर्दनाक मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • परिवार में मचा कोहराम, माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल
  • भायखला के पवित्र मार्ग स्थित एक सोसायटी में हुआ हादसा
  • खेलते समय खिड़की से नीचे रोड पर गिरा मासूम

Mumbai News: कभी-कभी जहां सी लापरवाही जिंदगीभर का गम दे जाती है। ताजा मामला सामने आया है ​राजधानी मुंबई से। यहां साउथ मुंबई के भायखला इलाके में एक हाउसिंग सोसायटी की 11वीं मंजिल के एक फ्लैट की खिड़की से पांच साल का बच्चा नीचे गिर गया था। इतनी ऊंचाई से गिरने पर बच्चे की मौके पर मौत हो गई। पुलिस के अनुसार बच्चा खिड़की के पास छाता लेकर खेल रहा था। इसी दौरान अचानक वह नीचे गिर गया।

आपको बता दें कि अग्रीपाड़ा पुलिस के अनुसार घटना भायखला के पवित्र मार्ग स्थित जनता सहकारी सोसायटी में घटित हुई है। पुलिस ने बताया कि बच्चा अपने माता-पिता के साथ रह रहा था। वह इमारत में अपने 11 वीं मंजिल के अपार्टमेंट के बेडरूम की खिड़की के पास बिस्तर पर अकेला खेल रहा था। 

खिड़की से सीधे नीचे गिर गया मासूम

अग्रीपाड़ा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक योगेंद्र पाचे ने बताया कि घटना के समय बच्चे की मां अपने रिश्तेदारों से बात कर रही थी। इसी दौरान बच्चा खेलते हुए खिड़की से बहुत नीचे झुक गया। इस दौरान बच्चा अपना संतुलन खो बैठा। बता दें कि घर में खिड़कियों पर कोई ग्रिल नहीं है, जिसके कारण बच्चा सड़क पर खड़े एक स्कूटर पर गिरने के बाद नीचे रोड पर गिर गया। स्थानीय निवासियों द्वारा उसे अग्रीपाड़ा के एक अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर की जांच-पड़ताल

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक योगेंद्र पाचे ने बताया कि अस्पताल के अधिकारियों ने बाद में पुलिस को सूचित किया था। बता दें जांच के लिए एक टीम भेजी गई। पुलिस ने मृतक के आवास का दौरा किया। उसके परिवार के सदस्यों से भी बातचीत की गई। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक पाचे ने बताया कि अब तक की गई पूछताछ से घटना में कुछ भी संदिग्ध नहीं पाया गया है। हमने इस मामले के संबंध में एक दुर्घटना मृत्यु रिपोर्ट (एडीआर) दर्ज कर ली है।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर