TRP Scam : रिपब्लिक टीवी के सीईओ विकास खानचंदानी गिरफ्तार

पुलिस का कहना है कि खानचंदानी मामले में 13वें आरोपी हैं। वह घोटाले के लाभार्थी हैं और उन्हें इस घोटाले के बारे में जानकारी थी। टीआरपी घोटाला का यह मामला गत अक्टूबर में सामने आया।

TRP Scam : Republic TV CEO Vikas Khanchandani arrested in Mumbai
टीआरपी घोटाले में रिपब्लिक टीवी के सीईओ विकास खानचंदानी गिरफ्तार। 

मुंबई : मुंबई पुलिस ने टीआरपी घोटाला मामले में रविवार को रिपब्लिक टीवी के सीईओ विकास खानचंदानी को गिरफ्तार किया। टीआरपी घोटाला का यह मामला गत अक्टूबर में सामने आया। ब्राडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (बार्क) ने हंसा रिसर्च ग्रुप के जरिए अपनी शिकायत में आरोप लगाया की टीआरपी के साथ छेड़छाड़ में कुछ टेलीविजन चैनल शामिल हैं। मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने विकास की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि रविवार तड़के खानचंदानी को गिरफ्तार किया और उन्हें रविवार दोपहर बाद कोर्ट में पेश किया जाएगा।

पुलिस का कहना है कि खानचंदानी मामले में 13वें आरोपी हैं। वह घोटाले के लाभार्थी हैं और उन्हें इस घोटाले के बारे में जानकारी थी। इससे पहले सेशन कोर्ट ने पिछले सप्ताह रिपब्लिक टीवी के सीओओ प्रिया मुखर्जी को अंतरिम जमानत दी।

TRP Scam

कोर्ट ने मुखर्जी को 50 हजार रुपए का निजी मुचलका भरने और सप्ताह में एक दिन संबंधित पुलिस थाने में हाजिरी लगाने का आदेश दिया। पुलिस ने टीआरोपी घोटाले में अभी तक 12 लोगों को गिरफ्तार किया है। 

रिपब्लिक सहित अन्य टीवी चैनलों पर आरोप है कि जिन घरों में टीआरपी मापने वाले उपकरण लगे हैं, उन घरों में अपना चैनल चालू रखने के लिए इन चैनलों ने पैसे दिए। 
 

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर