Mumbai Truck News: मुंबई के इस पुल में अटक गया कंटेनर ट्रक, बाल-बाल बचा चालक, जानिए क्या है मामला

Mumbai Truck News: मुंबई में किंग्स सर्कल रेलवे ब्रिज के नीचे मंगलवार देर रात दो बजे एक कंटेनर ट्रक फंस गया। हादसे में वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। वहीं चालक बाल-बाल बचा है। चालक का कहना है कि वह पहली बार इस सड़क पर आया है। ऐसे में उसे पुल की ऊंचाई का अंदाजा नहीं था।

Mumbai Truck News
किंग्स सर्कल रेलवे ब्रिज के नीचे फंसा ट्रक  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • मुंबई के किंग्स सर्कल रेलवे ब्रिज के नीचे हादसा
  • दिल्ली से मुंबई आया कंटेनर ट्रक पुल के नीचे फंसा
  • दो घंटे की मशक्कत के बाद निकाला जा सका वाहन

Mumbai Truck News: मुंबई में किंग्स सर्कल रेलवे ब्रिज के नीचे मंगलवार देर रात दो बजे एक ऐसा हादसा हुआ कि जिसे देखकर सब हैरान हो गए। दरअसल, इस ब्रिज के नीचे से गुजर रहा एक कंटेनर ट्रक इसमें फंस गया। अचानक हुए इस हादसे में कंटेनर ट्रक बुरी तरह से चकनाचूर हो गया। वहीं ट्रक चालक बाल-बाल बचा। चालक का कहना है कि उसे पु​ल की ऊंचाई का अंदाजा नहीं लगा।

कंटेनर ट्रक के ड्राइवर किशन ने बताया कि, ट्रक दिल्ली से मुंबई आया है। वह पहली बार इस सड़क से गुजर रहा था। ऐसे में उसे पुल की ऊंचाई का पता नहीं लग सका, न ही रात के अंधेरे में वह इसका अंदाजा लगा पाया कि ट्रक इसके नीचे फंस जाएगा। ऐसे में स्पीड के साथ ट्रक पुल के नीचे जा फंसा। वाहन पूरी तरह से चकनाचूर हो गया है।

दो घंटे की मशक्कत के बाद निकाला जा सका वाहन

इस हादसे के बाद तेज धमाका हुआ तो स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। इसके बाद दमकल की गाड़ी को बुलाया गया। करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद पुल के नीचे फंसे कंटेनर ट्रक को बाहर निकाला जा सका। वहीं मौके पर पहुंची माटुंगा थाना पुलिस चालक को अपने साथ पूछताछ के लिए थाने ले गई है। 

अकसर होते हैं ऐसे हादसे

आपको बता दें कि किंग्स सर्कल रेलवे ब्रिज सायन अस्पताल से माटुंगा और दादर को जोड़ने वाली सड़क पर बना है। यह पहली बार नहीं है कि इस पुल के नीचे कोई भारी वाहन फंसा है। इससे पहले भी यहां कई कंटेनर और ट्रक फंस चु​के हैं। सोशल मीडिया पर इस हादसे की तस्वीरें सामने आने के बाद आम लोग इसपर जमकर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। लोगों का कहना है कि पुल की ऊंचाई कम होने के कारण यहां अकसर हादसे होते हैं। कई बार तो माह में दो से तीन बार यहां वाहन फंस जाते हैं, जिससे यातायात जाम हो जाता है, फिर भी यहां कोई बैरियर्स नहीं लगाए जाते हैं। हादसे के बाद पुलिस की नाइट गश्त पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर