Noida Crime News: बाइक सवार बदमाशों ने कलेक्शन एजेंट से गन प्वाइंट पर लूटे 7 लाख रूपए, तलाश में जुटी पुलिस

Noida Crime News: नोएडा में बदमाशों के हौसले बुलंद होते दिख रहे हैं। बाइक सवार लूटेरों ने एक कलेक्शन एजेंट को गन प्वाइंट पर लूटा। कलेक्शन एजेंट के पास से लूटेरों ने 7 लाख रूपए कैश लूट लिए। लूटेरे मौके से फरार हो गए। पुलिस बदमाशों की जांच में जुटी है।

miscreants robbing a collection agent in noida
नोएडा में कलेक्शन एजेंट को लूटते बदमाश 
मुख्य बातें
  • नोएडा में बदमाशों के हौसले हुए बुलंद
  • सीसीटीवी फुटेज में कैश से भरा बैग छीनते हुए नजर आए बदमाश
  • बाइक सवार बदमाशओं ने गन प्वाइंट पर कलेक्शन एजेंट से लूटे 7 लाख

Noida Crime News: नोएडा में आपराधिक घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। इसी कड़ी में सोमवार के सुबह दिनदहाड़े बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने नोएडा के थाना 113 क्षेत्र के सेक्टर 78 स्थित महागुन मेजेरिया सोसाइटी के सामने से कलेक्शन एजेंट को लूटा। बदमाशों ने कलेक्शन एजेंट के पास से बंदूक की नोंक पर 6 लाख 86 हजार 785 रुपए की लूट लिए। लूट के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। 

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित से पूछताछ की और पीड़ित से मिली जानकारी के आधार पर फरार बदमाशों की तलाश में जुट गई है। इस पूरे घटनाक्रम का सीसीटीवी भी सामने आ गया है, जिसमें चार-पांच बदमाश पीड़ित से बैग छीनते हुए नजर आ रहे हैं। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर जांच को आगे बढ़ा रही है।

विरोध करने पर पीड़ित से की मारपीट

पीड़ित कलेक्शन एजेंट प्रमोद का कहना है कि जब वह लोगों से रुपए का कलेक्शन करके बैंक में जमा करने के लिए जा रहे थे, तभी नोएडा के थाना 113 क्षेत्र के सेक्टर 78 महागुन मेजेरिया सोसाइटी के सामने से आए दो बाइक पर सवार बदमाशों ने पहले बाइक में टक्कर मारी और फिर बंदूक की नोंक पर पांचों बदमाशों पहले कैश लूटा और फिर जब विरोध किया, तो मारपीट भी की और फिर लूट को अंजाम देकर बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। 

जल्द मामले का होगा खुलासा

डीसीपी राजेश एस. ने बताया कि लूट करने वाले बदमाशों की तलाशी के लिए टीमें गठित कर जांच कार्य शुरू कर दिया गया है। मौके पर पंहुचे पुलिसबल व डीसीपी ने जांच पड़ताल की और फिलहाल पीड़ित प्रमोद से लगातार पूछताछ की जा रही है। पुलिस का रहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया जाएगा।।

सीसीटीवी फुटेज से आधार पर होगी जांंच

सीसीवीवी फुटेज सामने आ चुका है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि कैसे बाइक पर सवार बदमाश अचानक आते हैं और कलेक्शन एजेंट प्रमोद की बाइक में टक्कर मारते हैं और बंदूक की नोक पर कैश से भरा बैग छीनते हैं। विरोध करने पर हाथपाई होती और बदमाश बैग छीनकर फरार हो जाते हैं।

अगली खबर