Bike Thieves Arrested: नोएडा पुलिस के हत्थे चढ़े चार शातिर चोर, बाइक चुराकर टुकड़ों में पार्ट्स बेच देते थे आरोपी

Bike Thieves Arrested: नोएडा पुलिस ने चार शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से 5 मोटरसाइकिल के पार्ट्स और चोरी में इस्तेमाल किए जाने वाले औजारों को बरामद किया गया है।

Noida News
नोएडा पुलिस के हत्थे चढ़े चार शातिर चोर 
मुख्य बातें
  • नोएडा पुलिस के हत्थे चढ़े चार शातिर वाहन चोर
  • देखते ही देखते मोटरसाइकिल चुरा लेते थे आरोपी
  • 5 मोटरसाइकिल के पार्ट्स समेत कई चीजें बरामद

Bike Thieves Arrested: दिल्ली से सटे यूपी के नोएडा के थाना फेज 2 पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। नोएडा की फेस 2 थाना पुलिस ने  शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। पिछले कुछ समय से गौतमबुद्धनगर में लगातार वाहन चोरी की घटनाएं सामने आ रही थीं। शातिर वाहन चोरों की गिरफ्तारी से जनपद गौतमबुद्धनगर समेत आसपास के जिलों में वाहन चोरी की घटनाओं में कमी आने की उम्मीद है। अधिकतर वारदातों में ये आरोपी शामिल रहते थे। पुलिस ने आरोपियों के पास से 10 बाइक, कई मोटरसाइकिलों के पार्ट्स समेत चोरी में इस्तेमाल किए जाने वाले औजार बरामद किए हैं। 

गौरतलब है कि नोएडा पुलिस ने अपराधियों के पास से अलग-अलग कंपनियों की 10 चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की हैं। साथ ही साथ इन शातिर चोरों के पास से 5 मोटरसाइकिल के पार्ट्स बरामद किए हैं, साथ ही साथ इन चोरों के पास से नोएडा पुलिस ने बाइक चोरी करने वाले औजारों को भी बरामद कर लिया है।

कई इलाकों में करते थे चोरी

ये शातिर अंतरराज्यीय वाहन चोर लगातार दिल्ली, हरियाणा, गौतमबुद्धनगर गाजियाबाद समेत अन्य जनपदों में वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे। मोटरसाइकिल चोरी करने के बाद वह मोटरसाइकिल के पार्ट्स को अलग-अलग करके उनको बेचा करते थे। बेचने के बाद पैसा लेकर अगले शिकार के लिए निकल पड़ते थे। नोएडा पुलिस को काफी लंबे समय से इन शातिर वाहन चोरों की तलाश थी। 

मिनटों में चुरा लेते थे वाहन

नोएडा पुलिस के अधिकारी एडिशनल डीसीपी अंकिता शर्मा कहना है कि, यह शातिर किस्म के चोर हैं जो कुछ ही मिनटों में वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम दे दिया करते थे। हमने इन वाहन चोरों को चेकिंग के दौरान गेझा बूथ के पास से गिरफ्तार किया था। पूछताछ के बाद इनकी निशानदेही पर हमने 10 चोरी मोटरसाइकिलें बरामद की हैं, साथ ही साथ 5 मोटरसाइकिल के पार्ट्स बरामद किए हैं। साथ ही  इन चोरों के पास से मोटरसाइकिल चोरी करने वाले औजार को भी बरामद कर लिया गया है।

अगली खबर