नोएडा में 13 साल की मासूम से रेप के आरोपी का 24 घंटे के अंदर हुआ एनकाउंटर

Noida Rapist Encounter News: नोएडा में पुलिस और एक रेप के आरोपी बदमाश के बीच हुई मुठभेड़ में घर से स्कूल जा रही सातवीं क्लास की छात्रा को अगवा कर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। नोएडा के थाना 24 पुलिस ने स्कूल जा रही एक सातवीं क्लास की छात्रा को अगवा कर उसे डरा-धमका कर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Noida Rapist Encounter News
नोएडा में रेप के आरोपी का 24 घंटे में एनकाउंटर 
मुख्य बातें
  • नोएडा में सातवीं क्लास की छात्रा को अगवा कर दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार
  • आरोपी ने मौका देखकर पुलिस को चकमा देकर भागने का प्रयास
  • पैर में गोली लगने से काबू में आया आरोपी

Noida Rapist Encounter News: नोएडा में हैवानों के हौंसले बढ़ते जा रहे हैं। नोएडा में पुलिस और एक रेप के आरोपी बदमाश के बीच हुई मुठभेड़ में घर से स्कूल जा रही सातवीं क्लास की छात्रा को अगवा कर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। नोएडा के थाना 24 पुलिस ने स्कूल जा रही एक सातवीं क्लास की छात्रा को अगवा कर उसे डरा-धमका कर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इसी दौरान जब पुलिस आरोपी को मेडिकल के लिए अस्पताल ले गई, तो आरोपी युवक पुलिस को चकमा देकर वहां से भागने का प्रयास करने लगा। इस दौरान पुलिस ने गोली चलाई और आरोपी बदमाश के पैर पर गोली लग गई। 

अब आरोपी को घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। आपको बता दें कि आरोपी युवक पैर में पुलिस की गोली लगने के कारण घायल हो गया था। आरोपी युवक की पहचान नोएडा के सेक्टर 35 निवासी सनी पुत्र जगदीश के रुप में की गई है। आरोपी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

नाबालिग को डरा-धमकाकर किया दुष्कर्म  

एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि थाना चौबे खेत में रहने वाली 13 वर्षीय किशोरी सातवीं कक्षा की छात्रा है। बुधवार की सुबह वह घर से स्कूल के लिए निकली थी। रास्ते में आरोपी युवक सनी उसको अगवा कर सेक्टर 32 ए में सुनसान स्थान पर ले गया, जहां आरोपी युवक ने उसे डरा-धमकाकर छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। पीड़ित छात्रा किसी तरह आरोपी के चुंगल से छूटकर अपने घर पहुंची और अपने परिजनों को आपबीती बताई। छात्रा के पिता ने थाने में पहुंचकर अज्ञात युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

घटना को अंजाम से पहले करता था छात्रा का पीछा

पुलिस अधिकारियों की माने तो छात्रा के परिजनों ने नोएडा के थाना 24 में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए एफआईआर दर्ज कर आरोपी सनी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस जब आरोपी युवक का मेडिकल करवाकर लौट रही थी, उसी दौरान आरोपी युवक ने पुलिस को चकमा देकर भागने का प्रयास किया। तभी पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हुई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली आरोपी युवक के पैर में लगी। गोली लगने से सनी जख्मी हो गया। पुलिस ने उसको तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस द्वारा यह भी बताया गया है कि आरोपी युवक सनी पिछले कई दिनों से छात्रा का पीछा किया करता था।

अगली खबर