Greater Noida Crime: इज्जत की खातिर लड़की के घरवालों ने युवक को नहर पर बुलाकर पीटा, फिर पिला दिया जहर, मौत

Greater Noida Crime: अपनी बेटी की एक लड़के से दोस्ती देखकर परिजन बेहद गुस्से में हो गए और युवक को बहाने से मिलने के लिए बुलवाया। जब वह आ गया तो उसके साथ मारपीट की गई और फिर उसे जहर पिला दिया गया। अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Girlfriend family murder boyfriend after gave poison
लड़की के घरवालों ने युवक को पिलाया जहर 
मुख्य बातें
  • बेटी की लड़के से दोस्ती, परिवार को नागवार गुजरी
  • युवक के साथ पहले मारपीट की, फिर जहर दे दिया
  • युवक की अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई मौत

Greater Noida Crime: गौतमबुद्धनगर के ग्रेटर नोएडा की कोतवाली दादरी क्षेत्र में एक युवक और युवती के बीच चल रहे प्रेम प्रसंग से नाराज उसके परिजनों ने अपनी बदनामी और इज्जत की खातिर पहले युवती पर दबाव डाल जिसके बाद युवक को पल्ला नहर के पास बुलाया और उसके साथ जमकर मारपीट की। मारपीट के बाद हद तब हो गई जब उसे जहर पिला दिया गया। युवक को मरा समझकर उसे वहीं पर फेंक कर भाग गए। 

राहगीरों की सूचना पर पहुंची की पुलिस की टीम ने युवक को हॉस्पिटल में भर्ती कराया लेकिन इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। मौत से पहले युवक ने अपने परिजनों के मोबाइल पर अपने साथ में हुई घटना का बारे में बता दिया था, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दादरी कोतवाली पुलिस ने युवक के पिता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

इलाज के दौरान युवक की मौत

ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि, युवक ग्रेटर नोएडा के अनंगपुर गांव का रहने वाला है।  युवक को उसकी पूर्व परिचित लड़की जो दनकौर के चीति गांव की रहने वाली है, उसने उसे मिलने के लिए थाना दादरी के पल्ला नहर के पास बुलाया, जहां पर लड़की नहीं बल्कि उसके परिजन पहले से ही उसका इंतजार कर रहे थे। जिसके बाद युवक के साथ परिजनों द्वारा मारपीट की गई। लड़के के पिता का आरोप है कि, उसे जहरीला पदार्थ खिला दिया गया। सोमवार से उसका इलाज चल रहा था और आज इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है। 

एडिशनल डीसीपी का कहना है कि, लड़के की पिता द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर दादरी पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इसमें वारदात में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें गठित की गई हैं, जो लगातार दबिश दे रही हैं। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर किया जाएगा।

अगली खबर