Greater Noida Thieves Caught: चोरी करने वाले पांच शातिर चोर गिरफ्तार, जेसीबी, ट्रैक्टर पुलिस ने किए बरामद

Greater Noida Thieves Caught: ग्रेटर नोएडा पुलिस ने 5 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। इन चोरों ने जेसीबी की मदद से रिलायंस के चैंबर उठाए। इसके अलावा और कई चैंबर चोरी किए। चोर चैंबर बेचने जा रहे थे जब पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया।

Greater Noida Thieves Caught
जेसीबी और ट्रैक्टर संग 5 चोर गिरफ्तार 
मुख्य बातें
  • ग्रेटर नोएडा में 5 शातिर चोर गिरफ्तार
  • रिलाइंस कंपनी के दो चेंबर लोहा किए चोरी
  • ट्रैक्टर ट्राली व जेसीबी मशीन से करते थे चोरी

Greater Noida Thieves: ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा-2 पुलिस ने चोरी करने वाले 5 चोरों को चोरी के सामान के साथ पकड़ा। 5 शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने उन्हें ट्रैक्टर ट्राली में बेचने ले जाते हुए सामान के साथ गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से पुलिस ने एक ट्रैक्टर ट्राली, जेसीबी सहित जिओ व रिलाइंस कंपनी के दो चेंबर लोहा बरामद किए हैं। 

पुलिस की गिरफ्त में आए ये पांचों अभियुक्त बड़े ही शातिर चोर हैं। दअरसल ग्रेटर नोएडा पुलिस ने इन शातिर चोरों को लोहा चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया। साथ ही चोरी में प्रयोग किये जाने वाला ट्रैक्टर ट्राली व जेसीबी मशीन के साथ ऐच्छर टी पाइन्ट के पास सर्विस रोड से इन्हें गिरफ्तार किया गया है।

जेसीबी से उठाए चैंबर

पुलिस ने जानकारी दी की ये चोर अपने साथी विपिन निवासी बिरोंडा, जो कि सुपरवाइजर का काम करता है उसके साथ चोरी का सामान ले जा रहे थे। इन्होंने आपराधिक षडयंत्र कर अपने पकड़े गये साथियों के साथ मिलकर 23 फरवरी को जियो रिलायंस का एक चैम्बर एंकाकी इनक्लेव पी-1 नियर दिल्ली पुलिस सोसाइटी के पास से उठा लिया। इसके साथ ही एक अन्य चैम्बर थाना नालेजपार्क क्षेत्र के पास से जेसीबी की मदद से चोरी किया था।

मुखबिर की सूचना पर पकड़ा 

पुलिस ने बताया कि जिन चीजों को चोर आज ट्रैक्टर ट्राली में लाद कर बेचने के लिए ले जा रहे थे। पुलिस को इस बात की जानकारी मुखबिर से मिली थी। पुलिस ने खास सूचना के आधार पर चोरी किए चैम्बर लोहा को ट्रैक्टर ट्राली में बेचने ले जाते समय ऐच्छर टी पाइन्ट सर्विस रोड से चोरों को गिरफ्तार किया। चोरों से पूछताछ में चोरी करने में जेसीबी का प्रयोग किये जाने की बात सामने आई। इसी के बाद पुलिस ने जेसीबी को भी कब्जे में ले लिया। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस इन चोरों के साथी विपिन अभी फरार है, पुलिस उसकी गिरफ्तारी की कोशिश कर रही है।

अगली खबर