Greater Noida में नेवी अफसर के घर डकैती, आधा दर्जन धमक पड़े बदमाश, लाखों का उड़ा ले गए माल

Greater Noida Police: ग्रेटर नोएडा में एक मर्चेंट नेवी के अधिकारी के घर में दिनदहाड़े घुसकर डकैती की घटना हुई है। बदमाश अपने साथ लाखों की नकदी समेत कई कीमती सामान उठा ले गए। घटना की सूचना के बाद पुलिस विभाग के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

Greater Noida Crime News
ग्रेटर नोएडा में मर्चेंट नेवी अफसर के घर डकैती, लाखों की लूट  
मुख्य बातें
  • कोतवाली के बीटा-2 क्षेत्र में हथियारबंद बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम
  • ढाई लाख रुपये, गहने और कीमती समान ले गए बदमाश
  • दिनदहाड़े डकैती से पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा के कोतावाली बीटा-2 क्षेत्र में आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने एक मर्चेंट नेवी अफसर के घर में सुबह घुस कर डकैती की वारदात को अंजाम दिया है। बदमाश अपने साथ करीब ढाई लाख रुपये कैश, सोने-चांदी के जेवर, मोबाइल फोन समेत कीमती सामान लेकर फरार हो गए। सूचना पाकर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। इसके बाद पुलिस विभाग के आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए।

पीड़ित ने डकैती का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। जिसके आधार पर तीन टीमें बनाकर मामले कि जांच शुरु कर दी गई है। पुलिस का कहना है मामले का जल्द खुलासा किया जाएगा।  

सुबह के समय दिया वारदात को अंजाम

मिली जानकारी के अनुसार ग्रेटर नोएडा के बीटा-1 में स्थित यह मकान मर्चेंट नेवी में कार्यरत अफसर सर्वत्र जैन का है। जहां बदमाशों ने सुबह ही हथियारों के बल पर उनके घर में डकैती डाली है। ग्रेटर नोएडा के डीसीपी अभिषेक वर्मा ने बताया है कि कोतवाली बीटा- 2 में सर्वत्र जैन ने शिकायत दी थी। पीड़ित ने बताया है कि, कुछ अज्ञात बदमाश उनके घर में घुसकर हथियारों के बल पर लूटपाट की है। उनका कहना है कि, घर से ढाई लाख कैश और ज्वेलरी ले गए हैं। ज्वेलरी की कीमत अभी नहीं बताई गई है। इसके अलावा मोबाइल फोन भी बदमाश साथ ले गए। यह घटना सोमवार सुबह लगभग 4 बजे के आसपास की है। 

पुलिस मामले में कर रही संदिग्धों की तलाश

ग्रेटर नोएडा के डीसीपी ने बताया कि इस मामले की जानकारी मिलने के साथ ही थाना पुलिस और सभी अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर मौके का मुआयना किया है। इस मामले के खुलासे के लिए तीन टीमें गठित की गई हैं। घटना के समय परिवार में 3 लोग थे। एक व्यक्ति अपनी फ्लाइट लेने के लिए रात 2 बजे रात को घर से निकला था। इसके बाद यह घटना हुई है। जांच की जा रही है कि घर में कौन-कौन लोग काम करते हैं। घर में आना-जाना किसका है। डीसीपी ने बताया कि, कुछ संदिग्ध व्यक्तियों की तलाश की जा रही है। उन्हें भी जल्द से जल्द पकड़ लिया जाएगा।  

अगली खबर