Greater Noida: झूठी शान की खातिर लड़की के पिता और चाचा ने उसके प्रेमी की ब्लेड से गला रेत कर दी हत्या, ऐसे खुला राज

Greater Noida: ग्रेनो में युवती के परिजनों ने उसके प्रेमी की ब्लेड से गला काट कर बेरहमी से हत्या कर दी। 19 सितंबर को अतुल अचानक गायब हो गया था। इसके बाद परिजनों ने उसकी थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। शक के आधार पर युवती के चाचा अनिल को राउंड अप कर पूछताछ की तो सारा मामला सामने आया। 

Greater Noida Honour Killing
लड़की के पिता और चाचा ने उसके प्रेमी की ब्लेड से गला रेतकर कर दी हत्या 
मुख्य बातें
  • ग्रेटर नोएडा में एक ऑनर किलिंग का मामला आया सामने
  • युवती के परिजनों ने उसके प्रेमी की ब्लेड से गला काटकर कर दी बेरहमी से हत्या
  • बेटी के कथित प्रेमी को शराब की दुकान पर ले जाकर पहले खूब शराब पिलाई

Greater Noida Honour Killing: यूपी के ग्रेटर नोएडा में एक ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। जहां अपनी झूठी शान बनाए रखने के चलते युवती के परिजनों ने उसके प्रेमी की ब्लेड से गला काट कर बेरहमी से हत्या कर दी। हालांकि ग्रेटर नोएडा ईकोटेक-3 पुलिस ने हत्याकांड के आरोप में युवती के चाचा को अरेस्ट किया है। वहीं आरोपी पिता फरार है। पुलिस का दावा है कि उसे भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

पुलिस के मुताबिक पूछताछ में सामने आया है कि, आरोपियों ने पहले बेटी के कथित प्रेमी को शराब की दुकान पर ले जाकर पहले खूब शराब पिलाई। इसके बाद उसका ब्लेड से गला रेत दिया। युवक की हत्या करने के बाद आरोपियों ने उसका शव पास ही झाड़ियों में छुपा दिया। पुलिस ने युवती के चाचा से पूछताछ के बाद उसकी निशान देही पर युवक की डेड बॉडी को झाड़ियों से बरामद कर लिया। गौरतलब है कि ऑनर किलिंग की इस घटना का पुलिस ने 48 घंटे में ही पर्दाफाश कर दिया। अब पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। 

युवक के परिजनों ने दर्ज करवाई थी गुमशुदगी

नोएडा सेंट्रल एडिशनल डीसीपी साद मियां खां के मुताबिक, ईकोटेक 3 थाना इलाके के संजय विहार कॉलोनी निवासी अतुल का पड़ोस की युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। गत 19 सितंबर को अतुल अचानक गायब हो गया था। इसके बाद परिजनों ने उसकी थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। पुलिस अतुल की तलाश कर रही थी। इस दौरान जांच में पुलिस को पता चला कि, अतुल का किसी युवती से अफेयर चल रहा था। परिवार के विरोध के चलते दोनों की शादी नहीं हो पा रही थी। यहीं से पुलिस जांच की दिशा युवती के परिजनों की ओर घूमी। इसके बाद पुलिस ने शक के आधार पर युवती के चाचा अनिल को राउंड अप कर पूछताछ की तो सारा मामला सामने आया। 

परिवार की बदनामी के डर से कर दी हत्या

डीसीपी साद मियां खां के मुताबिक, आरोपी ने पूछताछ में बताया कि, मृतक से भतीजी का प्रेम प्रसंग चल रहा था। लोग तरह- तरह की बातें कर रहे थे। परिवार की बदनामी से बचाने के लिए अतुल की हत्या कर दी। पुलिस को अरोपी ने बताया कि, 19 सितंबर की रात्रि में अतुल को बात करने के लिए बुलाया व गांव कुलसेरा में शराब की दुकान पर ले गए। वहां सभी ने जमकर शराब पी। इसके बाद अतुल का ब्लेड से गला काट दिया। बाद में उसकी लाश का पास की झाड़ियों में छुपा दिया। डीसीपी के मुताबिक, आरोपी की निशनदेही पर वारदात के काम में ली गई ब्लेड बरामद कर ली गई है। पुलिस अब दूसरे आरोपी की तलाशी के लिए उसके कई संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। 


 

अगली खबर