Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा की पॉश सोसाइटी के बिल्डर के खिलाफ लोगों का विरोध प्रदर्शन, जानिए क्यों

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा में सुपरटेक इको विलेज 2 की सोसाइटी के निवासियों ने बिल्डर के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। लोगों का कहना है कि बिल्डर की लापरवाही के चलते लोगों को नुकसान उठाना पड़ रहा है।

Greater noida
ग्रेटर नोएडा की पॉश सोसाइटी के बिल्डर के खिलाफ लोगों का विरोध प्रदर्शन 
मुख्य बातें
  • ग्रेटर नोएडा में सोसाइटी के लोगों का विरोध प्रदर्शन
  • बिल्डर के खिलाफ लोगों ने जताया अनूठा विरोध
  • बिल्डर की लापरवाही से परेशान हैं सोसाइटी के लोग

Greater Noida News:  ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सुपरटेक इको विलेज 2 की सोसाइटी निवासियों ने बिल्डर के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। सोसाइटी निवासियों ने मोबाइल की फ्लैश लाइट जला कर अनूठे तरीके से विरोध जताया। विरोध में सैकड़ों की संख्या में महिला व बच्चों समेत लोगों ने बिल्डर के खिलाफ प्रदर्शन किया। साथ ही लोगों ने पैदल मार्च भी किया। लोगों का कहना है कि फ्लैट खरीदते समय जो वादे बिल्डर की ओर से किए गए थे, उनमें कोई पूरा नहीं किया गया। आए दिन सोसाइटी के लोग परेशानियों से जूझ रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, ग्रेटर नोएडा सुपरटेक इकोविलेज 2 में बीते दिनों दो बच्चे 9वीं मंजिल से गिर गए थे। एक की मौके पर मौत हो गई थी दूसरे का इलाज अस्पताल में अभी भी चल रहा है। इसी आक्रोश में सोसाइटी निवासियों ने विरोध मार्च निकाला जिसमें महिला सहित लोगों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। सोसाइटी निवासियों का कहना है कि जहां से बच्चे गिरे थे अब शॉफ्ट को बंद नहीं किया गया है। इसी आक्रोश में सोसायटी निवासियों ने मोबाइल फ्लैश जलकर सैकड़ों लोगों ने बिल्डर के खिलाफ  पैदल मार्च किया।

इस कारण लोग है परेशान

ग्रेटर नोएडा के सुपरटेक इकोविलेज 2- सोसायटी निवासियों का कहना है कि, बिल्डर की लापरवाही से सभी सोसायटी के लोग परेशान हैं। सोसायटी में मूलभूत सुविधाओं को लेकर आए दिन परेशानी का सामना लोगों को करना पड़ रहा है। बिल्डर की लापरवाही के कारण बीते कुछ दिनों पहले सोसायटी के शॉफ्ट खुले हिने के कारण 2 बच्चे 9वी मंजिल से नीचे गिर गए थे। बिल्डर द्वारा अभी तक उस शॉफ्ट को बंद नही करवाया गया है। 

मालूम हो कि लोगों ने अपनी जमा पूंजी फ्लैट को खरीदने में लगा दी लेकिन जो बिल्डर की तरफ से फ्लैट देने के समय जो वादे किए गए थे वो वादे फेल हो रहे हैं। मूलभूत सुविधाओं के नाम पर कुछ भी नही है, आए दिन बिजली, पानी, लिफ्ट,अन्य चीजों  के कारण परेशानी का सामना करना पड़ता है। 

अगली खबर