ग्रेटर नोएडा ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, खड़े कंटेनर में पीछे से भिड़ी दो गाड़ियां

Greater Noida Road Accident: दादरी थाना क्षेत्र के ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर सुबह एक भयंकर सड़क हादसा हुआ, जहां पर एक खड़े हुए आइसर कंटेनर ने पीछे से सब्जी से भरे हुए एक कंटेनर को टक्कर मार दी और उसके बाद एक और कंटेनर ने पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में एक कंटेनर चालक गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Greater Noida Road Accident
ग्रेटर नोएडा में खड़े कैंटर में जा घुसी गाड़ियां, हुआ हादसा 
मुख्य बातें
  • ग्रेटर नोएडा में ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर एक भीषण सड़क हादसा
  • सब्जियों से भरे कंटेनर आपस में भिड़े
  • हादसे में एक कंटेनर चालक गंभीर रुप से घायल है, जिसका उपचार जारी है

Greater Noida Road Accident: ग्रेटर नोएडा में ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। एक्सप्रेसवे पर खड़े कंटेनर में पीछे से  2 गाड़ियां भिड़ गई। इस हादसे में एक शख्स घायल हुआ है। दरअसल दादरी थाना क्षेत्र के ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर सुबह एक भयंकर सड़क हादसा हुआ, जहां पर एक खड़े हुए आइसर कंटेनर ने पीछे से सब्जी से भरे हुए एक कंटेनर को टक्कर मार दी और उसके बाद एक और कंटेनर ने पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में एक कंटेनर चालक गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट की तरफ से जानकारी दी गयी कि दादरी थाना क्षेत्र में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर सुबह करीब 5 बजे एक आइसर कंटेनर का टायर फट गया। जिसकी वजह से वो एक्सप्रेस वे पर ही खड़ा था। उसमें भुट्टा भरा हुआ था। जब वह एक्सप्रेस वे पर खड़ा था, तभी पीछे से एक तेज रफ्तार कंटेनर ने टक्कर मार दी। इसके बाद एक और कंटेनर ने भी पीछे से टक्कर मार दी।

घायल ड्राइवर का नजदीकी अस्पताल में इलाज जारी

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक दूसरा कंटेनर चालक पंजाब का निवासी है। उसको हल्की चोट आई है। इन दोनों कंटेनर के अंदर सब्जियां भारी हुई थी। दादरी थाना प्रभारी राकेश कुमार ने बताया कि सुबह करीब 5:00 बजे ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर सड़क हादसा हुआ। घायल ड्राइवर का उपचार चल रहा है और कंटेनर को क्रेन की मदद से सड़क से हटा दिया गया है। इसके साथ ही यातायात को फिर से सुचारू करा दिया है।

सब्जी से भरे कंटेनर आपस में टकराए

दादरी पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि सुबह 5:00 बजे करीब हमारे पास सूचना आई थी कि ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर सब्जी से भरे कंटेनर आपस में टकरा गए हैं, जिसमें कैंटर चालक को गंभीर चोटें आई हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों कंटेनर को वहां से हटाकर साइड किया गया, जिससे कि ट्रैफिक की समस्या ना हो सके। 

अगली खबर