Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा में पति ने कुल्हाड़ी से वार कर पत्नी को दी दर्दनाक मौत, आरोपी गिरफ्तार

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा में एक पति ने दहेज को लेकर अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर डाली। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

Husband Murder wife over dowry in Greater noida arrested by Police
दहेज के लिए हैवान बन गया पति, पत्नी की बेरहमी से हत्या 
मुख्य बातें
  • ग्रेटर नोएडा में पत्नी की बेरहमी से हत्या
  • पति ने दहेज को लेकर पत्नी को मार डाला
  • पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार किया

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा में एक पति ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से गला रेत निर्मम हत्या दी और फरार हो गया। सूचना मिलते ही थाना ईकोटेक-1 पुलिस और मृतका के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मृतका के पति, जेठ और जेठानी के खिलाफ दहेज के लिए हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया और पति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अन्य फरार आरोपियों की तलाश कर रही हैं।

गौरतलब है कि, धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी पति रवि फरार हो गया था। वहीं सुबह हत्या की सूचना मिलते ही ईकोटेक-1 पुलिस और मृतका के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। एडीसीपी ग्रेटर नोएडा विशाल पांडे ने बताया कि, पुलिस ने परिजनों की तहरीर में मृतका के पति, जेठ और जेठानी के खिलाफ दहेज के लिए हत्या का मुकदमा दर्ज कर पति को गिरफ्तार कर लिया है।

शादी में मिला था दहेज, फिर भी नहीं कम हुई डिमांड

एडीसीपी ग्रेटर नोएडा ने बताया कि, घरबरा गांव के रहने वाले रवि की शादी 2022 में ग्रेटर नोएडा के सेक्टर 36 में रहने वाली काजल से हुई थी। काजल के परिजनों का कहना है कि, उन्होंने शादी में अपनी हैसियत के अनुसार, दहेज दिया था। लेकिन शादी के बाद से ही काजल के ससुराल वाले और अधिक दहेज की मांग कर रहे थे। आरोपियों द्वारा बाइक और नकदी के लिए काजल को लगातार प्रताड़ित किया जा रहा था। पीड़ित काजल ने इसके बारे में अपने परिजनों को भी बताया था।

गुस्से में आकर रवि ने गर्दन पर किया था तेज हमला

शनिवार देर रात इसी बात को लेकर रवि और काजल के बीच कहासुनी हो गई और देखते ही देखते कहासुनी झगड़े में बदल गई। इसी बीच गुस्से से बौखलाए रवि ने धारदार हथियार से पत्नी काजल की गर्दन पर प्रहार कर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी।

अगली खबर