Noida Police: नोएडा में क्रिकेट बैट से युवक की बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल, एफआईआर दर्ज, ये है पूरा मामला

Noida Police: नोएडा में एक युवक की क्रिकेट बैट से पिटाई करते हुए वीडियो वायरल हो रही है। पीटने वाले आरोपी उस पीड़ित युवक के मकान मालिक बताए जा रहे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Man beaten up by landlord by cricket bat video viral Noida Police FIR
नोएडा में क्रिकेट बैट से युवक की पिटाई, वीडियो वायरल 
मुख्य बातें
  • नोएडा में क्रिकेट बैट से युवक की पिटाई
  • मकान मालिकों ने किरायदार को पीटा
  • पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है

Noida Police: दिल्ली से सटे यूपी के नोएडा में क्रिकेट बैट से एक युवक की पिटाई करते हुए वीडियो वायरल हो रही है। हालांकि, यह वीडियो आठ महीने पुराना बताया जा रहा है जिसके अब वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि, पीड़ित शख्स आरोपियों का किरायदार था और किसी बहस को लेकर मारपीट शुरू हुई थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर वायरल किया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला नोएडा का थाना फेज 3 क्षेत्र  के मामूरा गांव का बताया जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस वीडियो में दिख रही युवकों के तलाश में जुट गई है। वीडियो में युवक को दो आरोपी युवक पीट रहे है, इसमें पीड़ित आरोपियों का किराएदार था। वीडियो करीब आठ महीने पुराना बताया जा रहा है लेकिन अब वीडियो वायरल होने के बाद थाना फेज 3 पुलिस दोनों आरोपी युवकों को तलाश में जुट गई है।

युवकों की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस ने बताया कि, पीड़ित आरोपियों के यहां किराए पर रहता था। किसी बात को लेकर दोनों की पीड़ित से युवक से बहस हो गई थी, जिस कारण दोनो युवकों ने पीड़ित किराएदार के साथ बैट से मारपीट की। पीड़ित युवक महीनों पहले ही कमरा खाली कर जा चुका है। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है, जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बता दें कि, एक युवक पहले भी थाना सेक्टर 24 क्षेत्र से जेल जा चुका है। दरअसल पहले युवक का एक गाड़ी से नोएडा की सड़कों पर स्टंट करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था कुछ महीने पहले ही युवक जेल से बाहर आया था, एक बार फिर बैट से युवक को पीटने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अब आरोपी की तलाश में जुट गई।

अगली खबर