Noida Crime News: ग्रेटर नोएडा में नहाती हुई महिला का वीडियो बनाने वाला नाबालिग गिरफ्तार, ऐसे कर रहा था शूट

Noida Crime News: ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने ऐसे नाबालिग लड़के को गिरफ्तार किया है जो नहाते समय महिला की वीडियो बना रहा था। खास बात है कि इसके लिए आरोपी ने एक सोसाइटी के अंदर जाकर इस वारदात को अंजाम दिया था।

One arrested for making video of women taking bath
नहाते हुए महिलाओं का वीडियो बनाने वाला गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • नहाती महिलाओं का वीडियो बनाता था नाबालिग
  • सोसाइटी में अवैध तरह से घुसकर करता था ये काम
  • पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर किया गिरफ्तार

Noida Crime News: कम उम्र में ही बच्चों पर लगाम लगाना कई बार काफी जरूरी हो जाता है, नहीं तो वे कुछ ऐसा कर बैठते हैं जिसके बारे में सोचकर भी इंसान हैरान रह जाता है। ऐसा ही एक मामला दिल्ली से सटे यूपी के ग्रेटर नोएडा से सामने आया है, जहां एक 14 साल का नाबालिग महिला की नहाते हुए वीडियो बनाने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है। नाबालिग लड़का महिलाओं के बाथरूम के बाहर से चोरी से वीडियो बना लेता था। फिलहाल पुलिस आरोपी नाबालिग लड़के से पूछताछ कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट के अजनारा ली गार्डन सोसाइटी का है। बीते 20 अप्रैल को एक नाबालिग लड़का, सोसाइटी की आंखों में धूल झोंककर अंदर घुस गया और एक अपार्टमेंट के पास पहुंचकर खिड़की से वीडियो बनाने की कोशिश करने लगा। हालांकि नाबालिग की ये सारी हरकत वहां लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई। सीसीटीवी कैमरा में ऐसी हरकत करते हुए लड़के को देखने के बाद सोसाइटी के लोगों ने पुलिस को इस बात की सूचना दी। 

आरोपी नाबालिग लड़का गिफ्तार 

बिसरख थाना पुलिस ने सोसाइटी की ओर से मिली शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया और आरोपी लड़के की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने जल्द ही 14 साल के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पूछताछ की गई तो उसने अपने बचाव में बताया कि वह सिर्फ सोसाइटी का वीडियो बनाने वहां गया था। हालांकि, कैमरे में कुछ और ही नजर आ रहा है। 

पुलिस मामले की जांच में लगी है

आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस अभी पूछताछ कर रही है। पुलिस पहले पूरी तरह पता लगाना चाह रही है कि आखिर नाबालिग वीडियो क्यों बनाता था और इतनी कम उम्र में उसे ये सब करने का ख्याल कैसे आया। आरोपी पुलिस हिरासत में है और पूछताछ के बाद ही पुलिस उसके खिलाफ आगे की वैधानिक कार्रवाई करेगी।

अगली खबर