Noida Crime: नोएडा में सुपरनोवा सोसायटी में दो छात्र गुट भिड़े, पांच युवकों ने एक को बेरहमी से पीटा, तोड़ दी नाक

Youth Beaten Student: नोएडा की सेक्टर 94 स्थित सोसायटी में छात्र को कार सवार पांच युवकों ने बेरहमी से पीटा। जिससे छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है

Youth Beaten Student
पांच युवकों ने छात्र को बेरहमी से पीटा  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • नोएडा की सुपरनोवा वेस्ट सोसायटी में छात्र को बेरहमी से पीटा
  • कार सवार पांच युवकों ने एक छात्र के साथ की मारपीट
  • घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद, जांच में जुटी पुलिस

Noida Crime: दिल्ली से सटे नोएडा में मारपीट का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। फुटेज में कार सवार एक युवक को कई लोग मिलकर पीट रहे हैं। इस दौरान आसपास के लोग खड़े होकर देख रहे हैं। हालांकि बाद में सोसायटी से निकल आए कुछ लोगों ने बीच बचाव किया। इसके बाद सभी आरोपी युवक फरार हो गए। मारपीट में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में ले जाया गया है।

वहीं, पीड़ित ने पुलिस को शिकायत दी है। जिसके बाद आरोपियों की पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार, सोशल मीडिया पर एक सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है। पुलिस ने बताया कि यह सेक्टर-126 कोतवाली इलाके स्थित सुपरनोवा वेस्ट सोसायटी के अंदर का है। 

सभी युवक एक ही कॉलेज के हैं छात्र

जांच करने पर पता चला कि सोसायटी में छात्रों के दो गुटों में यह मारपीट हुई है। सोसायटी में घुसकर 5 युवकों ने एक युवक को जमकर पीटा। उसकी नाक तोड़ दी है। पीड़ित छात्र की पहचान छात्र रचित जैन निवासी आगरा के रूप में हुई है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी युवक भी छात्र बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि सभी युवक एक ही कॉलेज के छात्र हैं।

छात्र की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया केस

जांच में सामने आया कि यह घटना बुधवार की सुबह साढ़े 11 बजे हुई। फुटेज में दो गाड़ी सोसायटी से निकलते हुए दिखाई दे रही हैं। इनमें से एक गाड़ी आगे जाकर रूक जाती है। इस पर पीछे आ रही कार रूक जाती है। आगे रूकी गाड़ी से पांच युवक उतरते हैं। और पीछे वाली कार में बैठे छात्र की पिटाई शुरू कर देते हैं। काफी देर तक आरोपी उसे पीटते हैं। मारपीट होते हुए कुछ लोग देखते रहते हैं। इसी बीच सोसायटी से कुछ लोग बाहर आते हैं तो बीच बचाव कराते हैं। इसके बाद आरोपी कार में बैठकर भाग जाते हैं। सोसायटी के लोगों ने पीड़ित छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया। छात्र की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है। 
 

अगली खबर