Noida Crime: पिता की हैवानियत, पत्नी से झगड़े पर पति ने 6 साल की मासूम बेटी को दे डाली रूह कांपने वाली सजा

Noida Police:नोएडा में एक कलयुगी बाप की करतूत ने मानवता को शर्मसार कर दिया। पत्नी से झगड़े का गुस्सा 6 साल की मासूम पर आरोपी पिता ने निकाला। माचिस की तीली से छोटी बच्ची को दाग दिया। बच्ची ने पड़ोसी को यह बात बताई तो मामला पुलिस के पास पहुंचा। पुलिस अब आरोपी पिता को ढूंढ रही है।

Noida Crime News
नोएडा में पत्नी से झगड़े के बाद पति ने 6 साल की बेटी को दी खौफनाक सजा 
मुख्य बातें
  • नोएडा सेक्टर 21 का है खौफनाक मामला
  • पिता ने माचिस की तीली से 6 साल की बेटी को दागा
  • बेटी ने पड़ोसी को बताई बात, पड़ोसी ने पुलिस से की शिकायत

Noida News: नोएडा में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां परिवार में विवाद के बाद जब पत्नी घर छोड़कर गई तो पति ने उसका बदला अपनी छह साल मासूम बेटी के साथ हैवानियत कर लिया। उसने बेटी के शरीर को माचिस की तीली से जगह-जगह दाग डाला। पड़ोसी राजेश रांगरा की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

इस हैवानियत से पुलिस भी हैरान है। पुलिस ने इस घटना को गंभीरता से लेते हुए आरोपी पिता की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है आरोपी पिता को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

ये है पूरा मामला

बता दें कि जालिम जन्मदाता की हैवानियत का मामला नोएडा के सेक्टर- 21 का है। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर मनोज कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर-21 में रहने वाले राजेश रांगरा ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी में कहा गया है कि उनके पड़ोस में गणेश नाम का व्यक्ति कर्मचारी आवास में रहता है। उसकी पत्नी उनके घर के पास में काम करने आती थी। शिकायत के मुताबिक गणेश और उसकी पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। पत्नी घर छोड़कर चली गई। दंपती की दो बेटी और एक बेटा है। पिता गणेश ने अपनी छह साल की मासूम बेटी पर गुस्सा निकालते हुए उसे माचिस की तीली से दाग डाला। 

पुलिस को आरोपी की तलाश

बता दें कि थाना प्रभारी ने बताया है कि 31 जुलाई को गणेश की छह वर्षीय बेटी राजेश रांगरा के घर आई। उसने पिता गणेश द्वारा उसे माचिस की तीली से दागने के बारे में बताया। थाना प्रभारी ने बताया कि रांगरा ने इस मामले की शिकायत बाल कल्याण समिति से की। समिति ने मामले की सूचना पुलिस को दी। इस मामले में राजेश रांगरा ने थाना सेक्टर-20 में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने धारा.324 के तहत मुकदमा दर्ज कर पीड़िता के पिता की तलाश शुरू कर दी है।

अगली खबर