Noida Crime News: नोएडा में चलती कार बनी आग का गोला, इस तरह बचा कार का ड्राइवर, फिर जानिए आगे क्या हुआ

Noida Police: नोएडा में चलती कार में अचानक आग लग जाने से हड़कंप मच गया। देखते ही देखते आग ने कार को पूरी तरह चपेट में ले लिया। ड्राइवर ने कार से कूदकर किसी तरह जान बचाई। फायर बिग्रेड जब तक मौके पर पहुंचती कार जलकर खाक हो चुकी थी।

Noida Crime News
नोएडा में चलती कार में लगी आग, गाड़ी जलकर राख, ड्राइवर ने किसी तरह बचाई जान   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • नोएडा के सेक्टर 39 थाना क्षेत्र का है मामला
  • फायर बिग्रेड के पहुंचने से पहले कार जलकर खाक
  • कार चालक ने दिखाई तत्परता, आग लगते ही निकला बाहर

Noida News: नोएडा के सेक्टर 39 थाना क्षेत्र में कार में आग लगने से हड़कंप मच गया। बता दें कि मेन रोड पर चलती कार अचानक आग के गोले में तब्दील हो गई। कार में आग लगता देख ड्राइवर तत्परता दिखाते हुए बाहर निकल आया। इसके बाद थोड़ी देर में आग ने पूरे कार को ही अपनी चपेट में ले लिया। कार चालक की ओर से आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई थी। मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंच गई। लेकिन बता दें कि तब तक कार पूरी तरह जलकर खाक हो चुकी थी। कार का ड्राइवर सुरक्षित बच गया।

बता दें कि नोएडा के थाना सेक्टर 39 के इलाके में आगाहपुर पेट्रोल पंप के सामने एक कार में अचानक भीषण आग लग गई। गाड़ी में मौजूद आगाहपुर थाना सेक्टर 49 निवासी ड्राइवर तेजवीर सिंह ने देखा कि, उसके कार के बोनट से धुआं निकल रहा है। इसके बाद कार चालक गाड़ी रोक कार से उतर गया। वह जैसे ही गाड़ी से नीचे उतरे गाड़ी में भयंकर आग लग गई।

शार्ट सर्किट से आग लगने की आशंका

मिली जानकारी के अनुसार कार में आग लगने के संबंध में सीएफओ अरुण कुमार सिंह ने बताया है कि प्रथम दृष्टया जांच कार में आग लगना शॉर्ट सर्किट से होना प्रतीत हो रहा है। कार की आग पूरी तरीके से बुझा दी गई थी। किसी प्रकार की कोई जनहानि मौके पर नहीं है। प्रकरण की जांच की जा रही है।

पहले भी हो चुकी है अगलगी की घटनाएं

मिली जानकारी के अनुसार, नोएडा में इससे पहले भी चलती कार में अचानक आग लगने की घटना सामने निकलकर आई है। नोएडा के थाना सेक्टर 39 क्षेत्र में ही स्थित बोटैनिकल गार्डन बस स्टैंड के पास मई महीने में चलती हुई कार में अचानक आग लग गई थी। कार में आग लगता देख उसमें सवार तीन युवकों ने कूदकर किसी तरह अपनी जान बचाई थी। जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक आग ने पूरी तरह कार को जलाकर राख कर दिया था।

अगली खबर