Noida Police Encounter: नोएडा में गौ तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़, दो घायल अवस्था में गिरफ्तार, चार फरार

Noida Police Encounter: नोएडा पुलिस की गौतस्करों के साथ मुठभेड़ हो गई, जिसमें दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। घायल बदमाशों को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Noida Police encounter
गौ तस्करों व पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में दो घायल, गिरफ्तार 
मुख्य बातें
  • नोएडा पुलिस की गौ तस्करों से मुठभेड़
  • दो गौ तस्करों के पांव में लगी गोली
  • नोएडा पुलिस ने दो को गिरफ्तार किया

Noida Police Encounter: दिल्ली से सटे यूपी के नोएडा के थाना फेज 3 की पुलिस टीम व गौ तस्करों के साथ बुधवार सुबह मुठभेड़ हो गई, जिसमें गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए। घायल अवस्था में दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मौके से बदमाशों के अन्य चार साथी फरार हो गए, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने धारदार हथियार अवैध तमंचा बरामद किया है। घायल अवस्था में दोनों गांव तस्करों को पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं के अन्य फरार आरोपियों की अपराधिक इतिहास की पुलिस जांच कर रही है। 

मिली जानकारी के अनुसार, जिले में ये 6 बदमाश सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की फिराक में घूम रहे थे, जिसकी पुलिस को सूचना मिली। थाना क्षेत्र पुलिस टीम ने चेकिंग के दौरान इनकी गाड़ी को रुकने का इशारा किया लेकिन यह पुलिस पार्टी पर फायरिंग करते हुए भागने लगे। तभी पुलिस ने पीछा कर जवाबी फायरिंग की जिसमें दो बदमाशों के पैर में गोली लग गई और जमीन पर गिर पड़े जिसके बाद पुलिस ने इन दोनों को घायल अवस्था में गिरफ्तार कर लिया। बाद में दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। मौके से फरार गौ तस्करों की गिरफ्तारी के लिए तलाश शुरू कर दी गई है। 

पुलिस कर रही पुछताछ

पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि, जनपद में सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की फिराक में घूम रहे गौतस्करों से फेज 3 पुलिस की मुठभेड़ हुई। इनमें दो गौ तस्कर पुलिस से हुई मुठभेड़ में घायल हुए है। जांच में सामने आया है कि, अमरोहा से नोएडा तक प्रदेश के कई जिलों में गौकशी की घटनाओं अंजाम दे चुके है। इनके पास से पुलिस ने धारदार हथियार समेत अवैध असलाह और चार पहिया एक वाहन (सेंट्रो) बरामद की है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है और जल्द से जल्द इनके बाकी साथियों को पकड़ने का भी दावा कर रही है।  

अगली खबर