Noida Police: नोएडा में खुले में शराब पीने वालों को सीधा जेल भेजेगी पुलिस, अब तक 500 से ज्यादा गिरफ्तार

Noida Police: नोएडा में खुले में शराब पीने वालों पर पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है। अभी तक पुलिस 510 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है, जिन्हें जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

People arrested for drinking alcohol in the open
खुले में शराब पीने पर गिरफ्तार किए गए लोग 
मुख्य बातें
  • नोएडा में खुले में शराब पीना पड़ेगा भारी
  • पकड़ने के बाद सीधा जेल भेज रही पुलिस
  • जगह-जगह शराबियों की हो रही चेकिंग

Noida Police:​ गौतमबुद्धनगर में खुले में शराब पीने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई जा रही है। नोएडा पुलिस खुले में शराब पीने वालों के खिलाफ अभियान चला रही है, जिसके तहत अभी काफी संख्या में लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इन सभी लोगों को जेल भेजने की तैयारी की जा रही है। नोएडा पुलिस ने इन लोगों को अलग-अलग इलाकों में सार्वजनिक जगहों पर शराब पीते हुए पकड़ा है। इसी तरह पुलिस की आगे भी कार्रवाई जारी है और जहां भी खुले में जाम छलकाए जा रहे हैं, वहां से सीधा लोगों कों हिरासत में लिया जा रहा है।

गौरतलब है कि, गौतमबुद्धनगर पुलिस के डीसीपी सभी एडिशनल डीसीपी, एसीपी और थाना प्रभारी भारी पुलिस बल के साथ अपने-अपने इलाकों में पैदल मार्च करते हुए सार्वजनिक जगह पर खुले में शराब का सेवन करते हुए लोगों को गिरफ्तार कर रहे हैं। नोएडा पुलिस ने अलग-अलग जगह से 510 लोगों को सार्वजनिक स्थल से शराब पीते हुए गिरफ्तार किया है। नोएडा पुलिस द्वारा कानूनी कार्रवाई कर इनको जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

लगातार हो रही चेकिंग

बता दें कि पुलिस द्वारा लगातार चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। संदिग्ध सार्वजनिक जगहों पर पुलिस द्वारा चेकिंग की जा रही है। पुलिस संदिग्ध लोगों से पूछताछ कर रही है और साथ ही शराब की दुकानों पर शराब संचालकों को सख्त चेतावनी दी जा रही है। शराब संचालकों से कहा जा रहा है कि शराब की दुकान के बाहर कोई भी संचालक शराब पिलाते हुए पाया गया तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। साथ ही लाइसेंस निरस्त करने की भी कार्रवाई की जाएगी।

लगातार मिल रही थी शिकायतें

मालूम हो कि नोएडा पुलिस को लगातार सार्वजनिक जगहों पर शराब पीकर बवाल करने वालों की शिकायतें आ रही थी। इसी वजह से पुलिस ने अलग-अलग जगहों पर सार्वजनिक स्थल पर शराब पीने वाले लोगों पर कार्रवाई की है। जिससे की आम जनमानस को आने जाने में या आसपास के लोगों को किसी भी प्रकार की परेशानियों का सामना ना करना पड़े।

अगली खबर