Noida Police Success: शाबाश नोएडा पुलिस! मूक बधिर बच्चे को परिजनों से ऐसे मिलवाया, परिवार ने कहा- आपको सलाम

Greater Noida Crime: ग्रेटर नोएडा पुलिस ने कमाल कर दिखाया। एक गुमशुदा मूक बधिर बच्चे को उसके परिवार से मिला दिया। बच्चे को बिजनौर से पुलिस ने बरामद किया है। बच्चे के परिवार वालों ने पुलिस की कामयाबी को लेकर धन्यवाद दिया है।

Greater Noida Crime News
नोएडा पुलिस को कामयाबी, मूक बधिर बच्चे को उसके परिवार से मिलाया 
मुख्य बातें
  • ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना पुलिस को मिली बड़ी सफलता
  • बिजनौर से बच्चे की हुई बरामदगी
  • बच्चे के परिजन पुलिस को धन्यवाद देते नहीं थक रहे

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा की बीटा-2 थाना पुलिस ने एक ढाई साल बाद गुमशुदा मासूम बच्चे को उसके परिवार वालों से मिलवा दिया है। बता दें कि मासूम बच्चा बोलने और सुनने में पूरी तरह असमर्थ था। बच्चे के मिलने की आस परिवार वालों ने छोड़ दी थी। अब बच्चे को पाकर परिजनों में खुशी की लहर देखने को मिल रही है। बच्चे के परिजनों ने पुलिस को मसीहा बताया है।

मिली जानकारी के अनुसार ढाई साल पहले ग्रेटर नोएडा के बीटा - 2 थाना में एक परिवार ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था। शिकायत में कहा गया था कि, उनके बेटे जिसकी उम्र 11 वर्ष थी, जो बोल और सुन नहीं सकता था वह गायब हो गया है।

उम्मीद छोड़ चुका था परिवार

इतना लंबा समय बीत जाने के बाद परिवार वाले अपने बच्चे को पाने की आस छोड़ चुके थे। हालांकि नोएडा पुलिस के अथक प्रयास के बाद पुलिस ने गुमशुदा बच्चे को बिजनौर से सकुशल बरामद कर लिया। मासूम बच्चे को देखकर मां के आंखों में आँसू आने लगे। जिसने ढाई साल के बाद अपने मासूम बच्चे का चेहरा देखा। परिवार वालों ने पुलिस का हाथ जोड़कर आभार जताया। बीटा 2 पुलिस ने एक गुमशुदा मासूम बच्चे को उसके परिवार वालों से मिलवा कर एक मिसाल कायम की है। बच्चे को मिलना तो एक मिसाल ही है लेकिन ढाई साल पुराने गुमशुदगी के केस में बच्चों को तलाशना अपने आप में एक सराहनीय कार्य है।

4 सदस्यीय टीम ढूंढ रही थी बच्चे को

जानकारी के लिए बता दें कि ग्रेटर नोएडा एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया है कि ढाई साल पहले हमारे बीटा - 2 थाना क्षेत्र में एक गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। उसको लेकर हमने 4 सदस्यीय टीम गठित की थी। इसके बाद लगातार बच्चे को ढूंढने का प्रयास किया जा रहा था। इसी कड़ी में हमें एक जानकारी मिली और हमने मासूम बच्चे को बिजनौर के पास से सकुशल बरामद कर लिया। उसके परिवार वालों को उसे सुपुर्द कर दिया गया है।

अगली खबर