Noida:बहन को नींद से जगाना एक भाई को पड़ गया महंगा, गुस्साई बहन ने चाकू से कर डाले ताबड़तोड़ वार, ये हुआ हाल

Noida : गुस्साई बहन ने चाकू से कई बार वार कर अपने छोटे भाई को जख्मी कर दिया। दोनों के झगड़े का शोर-शराबा सुन परिजन मौके पर आए व दोनों को अलग किया। इसके बाद परिजन घायल युवक को अस्पताल लेकर गए।

Noida Crime
नोएडा में नींद से जगाया तो बहन ने भाई को चाकू मार दिया  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • बहन ने चाकू से अपने छोटे भाई को जख्मी कर दिया
  • युवक ने नोएडा के सेक्टर 24 के थाने में बहन के खिलाफ करवाया मामला दर्ज
  • परिजनों व पुलिस की ओर से किए जा रहे हैं मामले में सुलह के प्रयास

Noida Crime News : भाई बहन के रिश्ते को सबसे पवित्र रिश्ता माना जाता है। हालांकि घर में अक्सर भाई-बहन के बीच नोकझोंक होती रहती है। मगर नोएडा में एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां बहन-भाई के दिलों में पनपी खटास अब थाने तक पहुंच गई है। घटना नोएडा के सेक्टर 22 की है। जहां एक भाई को शाम के समय गहरी नींद में सोई अपनी बड़ी बहन को उठाना महंगा पड़ गया। गुस्साई बहन ने चाकू से कई वार कर अपने छोटे भाई को जख्मी कर दिया। दोनों के झगड़े का शोर-शराबा सुन परिजन मौके पर आए व दोनों को अलग किया। 

परिजन घायल युवक को अस्पताल लेकर गए। चिकित्सकों ने उपचार के बाद युवक को घर भेज दिया। इसके बाद युवक ने नोएडा के सेक्टर 24 के थाने में अपनी बहन के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया। अब परिजन व पुलिस दोनों के बीच सुलह करवाने का प्रयास कर रही है। मगर, युवक अपनी जिद पर अड़ा है। 

ये है पूरा मामला 

मामले को लेकर एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि नोएडा के सेक्टर 22 में 28 वर्षीय युवक अपने परिवार सहित रहता है। उनके साथ ही तीस वर्षीय बड़ी बहन भी रहती है। परिजनों ने बताया कि बेटी अपने जॉब से आने के बाद शाम को करीब 7 बजे सो रही थी। इस दौरान बेटे ने उसे नींद से जगा दिया। छोटे भाई की इस हरकत से बहन आग बबूला हो गई। वह किचन से चाकू लाई और भाई के सीने व हाथों पर कई वार कर दिए। पुलिस के मुताबिक दोनों को परिजनों ने अलग-अलग किया व घायल बेटे को अस्पताल लेकर गए। इसके बाद पीड़ित ने बहन के खिलाफ थाने में परिवाद देकर मामला दर्ज करवा दिया।

सुलह के प्रयास जारी

एसीपी वर्मा के मुताबिक दोनों भाई-बहन के बीच परिजनों व पुलिस की ओर से मामले में सुलह के प्रयास किए जा रहे हैं। मगर भाई बहन को सबक सिखाने की जिद पर अड़ा है। उन्होंने बताया कि दोनों भाई-बहन के बीच हमेशा घर में छोटे-मोटे झगड़े होते रहते हैं। पुलिस के मुताबिक दोनों के दिलों में पनपी खटास को पाटने के लिए जरूरत पड़ी तो काउंसलिंग करवाई जाएगी। 

अगली खबर