Liquor Smuggling: गौतमबुद्धनगर प्रशासन शराब तस्करी को लेकर अलर्ट पर, तस्करों के खिलाफ होगी कार्रवाई

Gautambudh Nagar Liquor Smuggling: गौतमबुद्ध नगर प्रशासन शराब तस्करी को लेकर अलर्ट पर है। दिल्ली में इस वक्त शराब काफी सस्ते दामों पर मिल रही है, जिसकी वजह से लोग भारी मात्रा में शराब की तस्करी करके शराब दिल्ली से नोएडा ला रहे हैं। नोएडा पुलिस ऐसे लोगों पर रोक लगाने के लिए चेकिंग अभियान चला रही है।

Gautambudh Nagar Liquor Smuggling
गौतमबुद्ध नगर में शराब तस्करी के खिलाफ अभियान 
मुख्य बातें
  • गौतमबुद्ध नगर प्रशासन शराब तस्करी को लेकर अलर्ट पर
  • दिल्ली नोएडा बॉर्डर पर जारी चेकिंग अभियान
  • गौतमबुद्ध नगर पुलिस बैनर व प्रचार के माध्यम से लोगों को कर रही जागरूक

Gautambudh Nagar Liquor Smuggling: गौतमबुद्ध नगर प्रशासन शराब तस्करी को लेकर काफी सख्त है। इसी क्रम में गौतमबुद्ध नगर में पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह और जिलाधिकारी सुहास एलवाई के निर्देश पर आबकारी विभाग अलर्ट पर है। आबकारी विभाग द्वारा लगातार लोगों को जागरूक किया जा रहा है। इस वक्त दिल्ली में शराब पर भारी मात्रा में छूट मिल रही है, जिसके चलते भारी संख्या में लोग शराब तस्करी करके नोएडा में लेकर आ रहे हैं। इसको लेकर नोएडा कार्य विभाग पूरी तरीके से अलर्ट पर है और लगातार लोगों को जागरूक करने में जुटा हुआ है।

गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नर और जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने अधिकारियों के साथ बैठक की। इस बैठक में आबकारी विभाग के अधिकारी समेत नोएडा पुलिस के कई अधिकारी भी मौजूद रहे। सभी लोगों को सख्त आदेश दिए गए हैं कि दिल्ली से अब सस्ती शराब कोई भी नोएडा में ना लेकर आ सके और ना ही इसकी बिक्री कर सके। अगर कोई ऐसा करता पाया जाता है तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

बैनर और पोस्टर लगाकर पुलिस कर रही जागरूक

नोएडा पुलिस और आबकारी विभाग द्वारा लगातार जगह-जगह पर बैनर, पोस्टर के साथ प्रचार-प्रसार किया जा रहा है। इस पहल में बैनर लगाए जा रहे हैं, जिससे कि ज्यादा से ज्यादा लोग जागरूक हो सकें। पुलिस जिले में जगह-जगह लाउडस्पीकर द्वारा लोगों को शराब तस्करी को लेकर जागरूक कर रही है।

दिल्ली नोएडा के बॉर्ड्स पर हो रही चेकिंग

आपको बता दें कि नोएडा पुलिस और आबकारी विभाग द्वारा नोएडा को दिल्ली से जोड़ने वाले बॉर्डर पर लगातार बेरिकेटिंग लगाकर चेकिंग की जा रही है। अशोक नगर बॉर्डर, सेक्टर 14A बॉर्डर, कोंडली बॉर्डर पर टीम गठित कर दी गयी है। दिल्ली में शराब के दामों पर भारी मात्रा में छूट दी गई है, जिससे कि लोग ज्यादा से ज्यादा संख्या में दिल्ली से शराब लेकर नोएडा आ रहे हैं। इसको लेकर के लगातार आबकारी विभाग और नोएडा पुलिस द्वारा चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है और शराब तस्करों को पकड़ कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

अगली खबर