Greater noida news: मालिक को हाईवे पर छोड़ पैसा और कार लेकर भाग गया था ड्राइवर, 2 महिलाओं सहित 4 गिरफ्तार

Greater noida news: ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर जब एक व्यापारी टॉयलेट के लिए कार से नीचे उतरा तो उसका ड्राइवर गाड़ी लेकर भाग गया। व्यापारी के अनुसार, गाड़ी में 18 लाख रुपये रखे थे।

 eastern peripheral expressway greater noida
पैसा और कार लेकर भागने वाला ड्राइवर गिरफ्तार 
मुख्य बातें
  • व्यापारी की कार और पैसे लेकर भागा था ड्राइवर
  • व्यापारी की कार और पैसे लेकर भागा था ड्राइवर
  • ड्राइवर के साथ दो महिलाएं भी हैं शामिल

Greater noida news: यूपी के ग्रेटर नोएडा में एक व्यापारी के 18 लाख रुपये उसका ड्राइवर ही लेकर फरार हो गया। साथ में उसकी कार भी ले गया। व्यापारी की शिकायत के बाद पुलिस ने ड्राइवर और इस वारदात में उसके अन्य साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 81 लाख रुपये बरामद किए हैं। हालांकि, व्यापारी ने सिर्फ 18 लाख रुपयों की शिकायत ही दर्ज कराई थी। ऐसे में पुलिस व्यापारी से भी पैसों को लेकर पूछताछ कर सकती है। 

मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली के द्वारका निवासी व्यापारी अपने ड्राइवर के साथ अपनी कार से अनूप शहर जा रहा था। जैसे ही व्यापारी ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे होते हुए दादरी के बिल गांव के पास पहुंचा तो उसने टॉयलेट जाने के लिए कार रुकवाई। जैसे ही वह कार से उतरा, उसका ड्राइवर गाड़ी लेकर फरार हो गया। आनन-फानन में व्यापारी ने इसकी सूचना दादरी कोतवाली पुलिस को दी।

10 घंटे के अंदर पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

सूचना मिलते ही पलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए और शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी। पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि, घटना का खुलासा करने के लिए तीन टीमें बनाकर आरोपियों की तलाश की गई। पुलिस ने 10 घंटे में ही वारदात में शामिल 2 महिलाओं सहित 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपियों से पुलिस ने 81 लाख 68 हजार रुपए व एक लैपटॉप सहित कार भी बरामद की है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि, पकड़े गए बदमाशों से पूरे पैसे की रिकवरी कर ली गई है और साथ ही व्यापारी से यह भी पूछताछ की जा रही है कि, आखिर उसने रिपोर्ट में है 81 लाख रुपए की जगह 18 लाख रुपए क्यों दर्शाए थे। साथ ही पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है कि, इनके गैंग में कोई और भी शामिल है।

अगली खबर