Fake ASI Arrested in Noida: वर्दी पहनकर रौब झाड़ता था दिल्ली पुलिस नकली ASI, नोएडा में हुआ गिरफ्तार

Fake ASI Arrested in Noida: नोएडा पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जो दिल्ली पुलिस का नकली एएसआई बनकर रौब झाड़ता हुआ घूमता था। पुलिस ने उसके पास से कई जोड़ी वर्दी और तमाम ऐसी चीजें बरामद की हैं जो पुलिसकर्मी की वर्दी पर लगाई जाती हैं।

 UP Police Arrest Delhi Police Fake ASI in Noida
नकली एएसआई नोएडा में हुआ गिरफ्तार  
मुख्य बातें
  • नकली पुलिसवाला बनकर घूमता था शख्स
  • खुद को बताता था दिल्ली पुलिस का एएसआई
  • नोएडा पुलिस ने शक करते हुए किया अरेस्ट

Fake ASI Arrested in Noida: दिल्ली से सटे यूपी के नोएडा में पुलिस ने एक ऐसे शातिर फ्रॉड को गिरफ्तार किया है जो दिल्ली पुलिस के नाम पर लोगों पर रौब झाड़ता था लेकिन असल में दिल्ली पुलिस से उसका कोई कनेक्शन नहीं था। नोएडा पुलिस ने गश्त के दौरान आरोपी को गिरफ्तार किया है। उस समय भी वह दिल्ली पुलिस की वर्दी में घूम रहा था। जब पुलिस ने उससे पूछताछ की तो शक हुआ और जब जवाब से संतुष्टि नहीं मिली तो पुलिस ने सख्ती दिखाई। जिसके बाद सारा मामला खुलकर सामने आ गया। पुलिस ने आरोपी के पास दिल्ली पुलिस के दो नकली आईकार्ड और एक मोबाइल फोन भी बरामद किया।

मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी युवक पिछले काफी दिनों से नकली दिल्ली पुलिस का एएसआई बनकर रौब झाड़ता था। बीते दिन नोएडा के थाना फेज 1 पुलिस द्वारा गस्त के दौरान संगम होटल के पास एक व्यक्ति को देखा जिसने दिल्ली पुलिस एएसआई की वर्दी पहनी हुई थी और घूम रहा था । संदिग्ध अवस्था मे देखकर पुलिस ने उससे पूछताछ शुरू की। पूछताछ के दौरान वह पाया गया कि वह दिल्ली पुलिस में नहीं बल्कि फर्जी पुलिसवाला बनकर एएसआई की वर्दी धारण कर घूम रहा है। नोएडा पुलिस ने मौके से ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी से की जा रही पूछताछ

पुलिस ने आरोपी के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि, आरोपी राहुल शर्मा निवासी ग्राम चुलकाना थाना सिवानका जिला पानीपत हरियाणा का रहने वाला  है। फिलहाल वह अवाना बिल्डिंग नयाबास सेक्टर 15 नोएडा में रहता है। पुलिस ने इसके पास से दो जोड़ी दिल्ली पुलिस एएसआई की वर्दी, दिल्ली पुलिस के बैज, दो स्टार, दिल्ली पुलिस का मोनोग्राम, एक जोड़ी गरम वर्दी, एक जोड़ी दिल्ली पुलिस का ट्रैक सूट, बैल्ट काली जिस पर दिल्ली पुलिस का चपराश लगा है, एक जोड़ी खाकी रंग के मौजे, एक जोड़ी पुलिस जैसे जूते, एक साइड कैप खाकी रंग जिस पर दिल्ली पुलिस का मोनोग्राम लगा है, 02 आईडी कार्ड दिल्ली पुलिस और आईफोन मोबाइल बरामद किया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

अगली खबर