Noida Crime: नोएडा में मल्टीनेशनल कंपनी की महिला मैनेजर ने किया सुसाइड, घटना के पीछे ये वजह मान रही पुलिस

Noida Police: नोएडा में आत्महत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। मल्टीनेशनल कंपनी में काम करने वाली महिला ने आत्महत्या कर ली है। ससुराल वालों ने बताया है कि चार साल पहले अंजली और दीपक की लव मैरिज हुई थी।

Noida Crime News
नोएडा में मल्टीनेशनल कंपनी में काम करने वाली महिला ने की आत्महत्या, लव मैरेज हुई थी (प्रतीकात्मक)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • नोएडा के सेक्टर-100 का मामला, मल्टीनेशनल कंपनी में करती थी काम
  • रेस्ट करने की बात कहकर गई कमरे में, घर वालों ने खिड़की से देखा तो रह गए हैरान
  • चार साल पहले हुई थी लव मैरेज, मृतका के परिवार वाले थे खिलाफ

Noida News: नोएडा में मल्टीनेशनल कंपनी में नौकरी करने वाली महिला मैनेजर ने फांसी लगाकर जान दे दी। प्रकरण नोएडा के सेक्टर 100 का है। जानकारी के अनुसार महिला की पहचान 28 साल की अंजली कौशिक के रूप में की गई है। वह सेक्टर 100 में पति और ससुराल वालों के साथ रहा करती थी। अंजली मूल रूप से हरियाणा के सोनीपत से थी।

बता दें कि अंजली नोएडा में स्थित एक मल्टीनेशनल कंपनी में मैनेजर के पद पर कार्यरत थी। उसका शव घर पर फंदे पर लटकता हुआ पाया गया। ससुराल वालों के अनुसार अंजली उनके साथ घर पर ही रहती थी। वह रेस्ट करने की कहकर अपने कमरे में गई। काफी देर तक जब वह बाहर नहीं आई तो ससुराल वालों ने आवाज देना शुरू किया।

पुलिस कर रही सभी एंगल से जांच

बता दें कि घरवालों ने जब आवाज देना शुरू किया तो अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। उन्होंने खिड़की से झांक कर देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। अंजली का शव फंदे से लटक रह था। ससुराल वालों ने तुरंत पुलिस को इस मामले की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर शव को फंदे से नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया। ससुराल वालों ने बताया है कि चार साल पहले अंजली और दीपक की लव मैरिज हुई थी। अंजली के परिवार वाले इस शादी के खिलाफ थे। जिसके कारण अंजली की माता.पिता के साथ अब भी बात नहीं होती थी। ना ही वे लोग उससे किसी तरह का संपर्क रखते थे। इस वजह से वह काफी तनाव में रहती थी। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। सभी एंगल से प्रकरण की जांच की जा रही है। अंजली के पति से भी पुलिस पूछताछ में जुटी है।

नोएडा में बीते दिनों सामने आए इस तरह के कई मामले

बता दें कि बिसरख क्षेत्र की एक सोसायटी में रहने वाले कस्टम अधिकारी 45 वर्षीय शिरीष प्रधान ने 25 वीं मंजिल से कूदकर सुसाइड कर लिया था। इसके अलावा ईकोटेक.3 क्षेत्र के हबीबपुर गांव में रहने वाली रोली ने मानसिक तनाव के कारण घर पर फंदा लगाकर कथित तौर पर जान दे दी। बता दें कि पंकज रावत पुत्र प्रदीप रावत निवासी सेक्टर 93 ने भी मानसिक तनाव के चलते ही फांसी लगाकर कथित तौर पर खुदकुशी कर ली।

अगली खबर