Bihar BJP: बिहार में नेताओं में फैला कोरोना, 75 BJP नेता पाए गए  संक्रमित

BJP leaders found Corona infected in Bihar: बिहार में बीजेपी के करीब 75 नेता कोरोना संक्रमित मिले हैं, पार्टी ऑफिस में काम कर रहे लोगों के सैंपल लिए गए थे।

75 BJP leaders found Corona infected in Bihar they were sampled in the party office
बिहार विधानसभा चुनाव के लिए तैयारी में जुटी बीजेपी के लिए ये बड़ा झटका माना जा रहा है 

बिहार में कोरोना के मामले  तेजी से बढ़ते जा रहा है, हालांकि सरकार और प्रशासन इससे निपटने के भरसक प्रयास कर रहा है लेकिन केसों की तादाद बढ़ती ही जा रही है, बिहार से बीजेपी के लिए जो खबर आ रही है वो अच्छी नहीं है बताया जा रहा है कि बिहार बीजेपी दफ्तर के स्टाफ समेत 75 नेता कोरोना पॉजिटिव मिले हैं, पार्टी ऑफिस में कई नेताओं का कोरोना टेस्ट कराया गया था जिसकी रिपोर्ट अब साममने आई है जिसके बाद से पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं में और इनके संपर्क में आने वाले लोगों में हड़कंप है।

आईसीएमआर की टीम ने पार्टी ऑफिस में नेताओं के सैंपल लिए थे बताया जा रहा है कि संगठन महामंत्री नागेंद्र की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है वहीं प्रदेश महासचिव देवेश कुमार की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव है, पार्टी उपाध्यक्ष राजेश वर्मा, पूर्व एमएलसी राधामोहन शर्मा भी संक्रमित निकले हैं इनके अलावा  बीजेपी दफ्तर में काम करने वाले कुछ कर्मचारियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

इसके बाद बीजेपी दफ्तर को सैनिटाइज करने का काम किया जा रहा है, बिहार विधानसभा चुनाव के लिए तैयारी में जुटी बीजेपी के लिए ये बड़ा झटका माना जा रहा है क्योंकि पार्टी कोरोना काल के दौरान भी सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन करते हुए चुनाव की तैयारियों में जुटी थी।

बिहार विधान परिषद के कार्यकारी सभापति ठीक होकर लौटे

वहीं हाल ही में कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए बिहार विधान परिषद के कार्यकारी सभापति अवधेश नारायण स्वस्थ होकर अपने घर लौट आए हैं।कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि होने के बाद चार जुलाई को अवधेश को पटना के एम्स में भर्ती कराया गया था।अस्पताल से रविवार को छुट्टी मिलने के बाद अवधेश ने बताया कि अब वह अपने घर में ही स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं।एक जुलाई को परिषद के नौ नवनिर्वाचित सदस्यों के शपथ ग्रहण के समय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी ने नारायण के साथ मंच साझा किया था।समारोह में शामिल हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की चार जुलाई की देर रात आई परीक्षण रिपोर्ट नकारात्मक रही थी।

समारोह में मंच साझा करने वाले उपमुख्यमंत्री और विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी का भी कोविड-19 टेस्ट पांच जुलाई को नेगेटिव आया था।अवधेश नारायण के बाद नवनिर्वाचित शपथ ग्रहण करने वाले परिषद सदस्यों में शामिल जदयू नेता गुलाम गौस भी कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए थे जिनका इलाज अभी चल रहा है।


 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर