बिहार के मुख्य सचिव अरुण कुमार सिंह की कोरोना से मौत, सीएम नीतीश ने जताया गहरा दुख

बिहार के मुख्य सचिव अरुण कुमार सिंह की कोराना से मौत हो गई। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गहरा दुख व्यक्त किया।

Bihar chief secretary Arun Kumar Singh passes away due to COVID 19
अरुण कुमार सिंह 

पटना : कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता ही जा रही है। इससे मरने वालों की संख्या भी बढ़ती जा रही है। कब किसी मौत की खबर सुनने को मिल जाए कहना मुश्किल है। अत्यन्त दुखद खबर है कि बिहार के मुख्य सचिव अरुण कुमार सिंह की शुक्रवार (30 अप्रैल) को पटना के एक प्राइवेट अस्पताल में कोविड- 19 से मौत हो गई।

पारस अस्पताल के निदेशक डॉ. अहमद अब्दुल हई ने बताया कि सिंह हाल में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे और उनका अस्पताल में इलाज चल रहा था, जहां शुक्रवार को उनकी मौत हो गई। सिंह 28 फरवरी को दीपक कुमार के रिटायर होने के बाद बिहार के मुख्य सचिव बने थे। वह वर्ष 1985 बैच के भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के अधिकारी थे और इसी साल अगस्त में रिटायर होने वाले थे।

उनके निधन पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सिंह गहरा दुख व्यक्त करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि। मुख्यमंत्री को सिंह की मौत की खबर कैबिनेट की बैठक के दौरान मिली। एक आधिकारिक बयान के मुताबिक सूचना मिलने के बाद कैबिनेट ने दिवंगत मुख्य सचिव के सम्मान में एक मिनट का मौन रखा।
 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर