Bihar Gangrape Case: नाबालिग गैंगरेप मामले में पुलिस एक्शन मोड पर, आरोपियों की तलाश तेज, एसआईटी टीम गठित

Bihar: बिहार के वैशाली में एक नाबालिग के साथ गैंगरेप की घटना के बाद पुलिस अब आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर लगातार दबिश दे रही है। किशोरी के साथ गैंगरेप कर आरोपियों ने उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था। अब मामले को लेकर वैशाली के एसपी ने एसआईटी का गठन किया है। आरोपियों की पहचान हो चुकी है।

Bihar Gang Rape Case
बिहार में पुलिस ने जंदाहा नाबालिग गैंगरेप के आरोपियों की तलाश कर दी तेज   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • मामले को लेकर वैशाली के एसपी ने एसआईटी का किया गठन
  • वायरल किए गए वीडियो के आधार पर आरोपियों की कर ली गई है शिनाख्त
  • पीड़िता का मेडिकल करवाने के बाद धारा 164 के तहत किए गए बयान दर्ज

Bihar Gaing Rape Case: बिहार के वैशाली में एक नाबालिग के साथ गैंगरेप की घटना के बाद पुलिस अब आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर लगातार दबिश दे रही है। दरअसल, किशोरी के साथ गैंगरेप कर आरोपियों ने उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था। अब इस मामले की जांच को लेकर वैशाली के एसपी ने एसआईटी का गठन किया है। एसपी के मुताबिक आरोपियों की पहचान हो चुकी है। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आपको बता दें कि दो दिन पूर्व ही जंदाहा थाना इलाके में सामूहिक दुष्कर्म की ये घटना सामने आई थी। इसके बाद पीड़िता के परिजनों ने थाने में मामला दर्ज करवाया था। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच करवाई। अब पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए वैशाली एसपी के निर्देशों पर महुआ थाने के एसएचओ पूनम केसरी की अगुवाई में एसआईटी टीम गठित की है। वहीं मामले की जांच को लेकर डीआईओ टीम भी तैनात की गई है। 

पुलिस कस रही आरोपियों पर शिकंजा

वैशाली एसपी मनीष के मुताबिक जंदाहा नाबालिग सामूहिक दुष्कर्म के मामले में वांछित आरोपियों की तलाश तेज कर दी है। एसआईटी टीम का गठन कर महुआ एसएचओ को इसकी जिम्मेदारी सौंपी है। पीड़िता का मेडिकल करवाने के बाद धारा 164 के तहत उसके बयान दर्ज किए गए हैं। आरोपियों द्वारा घटना के वायरल किए गए वीडियो के आधार पर उनकी शिनाख्त कर ली गई है। एसपी के मुताबिक एसआईटी की टीम ने कई ठिकानों पर दबिश देकर आरोपियों के गिरफ्तारी के प्रयास किए हैं। जल्द ही पुलिस को कामयाबी मिलेगी। एसपी के मुताबिक वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों की संख्या 3 से 4 के बीच है। वायरल वीडियो में दिख रहे दो युवकों के अन्य दोस्तों को हिरासत में लेकर आरोपियों के बारे में उनसे पूछताछ की जा रही है। हालांकि अभी तक आरोपियो के बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई है। बहरहाल पुलिस की छापेमारी जारी है। 
 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर