बिहार के नवादा में दर्दनाक घटना, शादी से ठीक पहले दूल्‍हे की मौत, मातम में बदली खुशियां

Bihar news: बिहार के नवादा से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां शादी से ठीक पहले एक युवक की सड़क हादसे में जान चली गई और पलभर में दो घरों की खुशियां मातम में बदल गई।

वे खरीदारी करने बाजार में गए थे, जब उनके साथ यह हादसा हुआ
वे खरीदारी करने बाजार में गए थे, जब उनके साथ यह हादसा हुआ 
मुख्य बातें
  • बिहार के नवादा में एक युवक की शादी से ठीक पहले मौत हो गई
  • सड़क हादसे में युवक और उसके एक दोस्‍त की जान चली गई
  • वे खरीदारी करने बाजार में गए थे, जब उनके साथ यह हादसा हुआ

पटना : बिहार के नवादा से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां शादी से चंद रोज पहले एक युवक की मौत हो गई। अभी शादी की तैयारियां चल रही थी। वर और वधु पक्ष, दोनों इसे लेकर उत्‍साहित थे, लेकिन पलभर में कुछ ऐसा हुआ कि सभी की खुशियां छिन गईं और खुशी का माहौल मातम में बदल गया। जिसे भी घटना के बारे में पता चला, वह रो पड़ा। कहां तो बारात ले जाने की तैयारी थी और कहां लोगों को श्‍मशान जाना पड़ गया।

दो की मौत, एक घायल

घटना नवादा के फरेदा गांव की बताई जा रही है, जहां एक हादसे में दो युवकों की जान चली गई। मृतकों में से एक की शादी होने वाली थी, जिसकी पहचान प्रिंस कुमार के तौर पर की गई है। शादी की खरीदारी करने ही वह शनिवार शाम अपने दोस्‍त के साथ बाजार गया था। वे बाइक से थे। रात के करीब 8 बज रहे थे, जब‍ बालू से लदे एक ट्रैक्‍टर ने सामने से उनकी बाइक में टक्‍कर मार दी। इस हादसे में दो युवकों की जान चली गई, जबकि एक अन्‍य घायल हो गया। उसकी हालत भी गंभीर बताई जा रही है, जिसे पटना रेफर किया गया है।

छिन गई दो परिवारों की खुशियां

युवक की शादी की तैयारी लगभग पूरी हो चुकी थी और वे बारात लेकर दुल्‍हन के घर जाने ही वाले थे कि अचानक उन्‍हें हादसे की खबर मिली, जिसके बाद दोनों परिवारों की खुशियां मातम में बदल गईं। शादी से ठीक पहले युवक और उसके दोस्‍त की सड़क हादसे में मौत के बारे में जानकार दुल्‍हन पक्ष के घर में भी कोहराम मच गया। बारात निकलने से पहले हुई इस दर्दनाक घटना से इलाके में हर कोई मर्माहत है।

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची, जिसके बाद घायल को अस्‍पताल ले जाया गया। पुलिस ने बाइक को टक्‍कर मारने वाले ट्रैक्टर को जब्‍द कर लिया है। हालांकि ट्रैक्टर चालक भागने में सफल रहा, पर उसकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर