Bihar News: ये कैसी ममता, बेटा ना हुआ तो घोंट दिया 3 बेटियों का गला, ये है दिल दहलाने वाली पूरी घटना

Bihar Police: बक्सर जिले में एक मां ने अपनी तीन बच्चियों की हत्या कर दी है। तीनों बहनें मां के साथ कमरे में सोई थीं। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Killed three daughters for not having sons
बेटा नहीं होने पर तीन बेटियों को मार डाला  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • तीनों बच्चियों की उम्र 12 साल से कम थी
  • ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के गायघाट गांव की वारदात
  • बच्चियों की चाची को एक दिन पहले बेटा हुआ था

Bihar News: बक्सर जिले के ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गायघाट गांव में तीन बच्चियों की हत्या कर दी गई है। इन तीनों बच्चियों की उम्र 12 साल से कम थी। इनकी हत्या का आरोप मां पर ही लगा है। शुक्रवार की सुबह जब दादी बच्चियों को जगाने के लिए कमरे में गई थी तो दंग रह गई। एक दिन पहले ही बच्चियों की चाची को एक बेटा हुआ था। 

ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने तीनों बच्चियों की मां को हिरासत में ले लिया है। जब पुलिस ने सख्ती से महिला से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया। पुलिस ने बताया कि संतोष यादव की तीन बेटियां थीं। 11 साल की पूनम कुमारी, 8 साल की रुली कुमारी और साढ़े तीन साल की बबली कुमारी। तीनों रात में खाना खाकर अपनी मां के साथ कमरे में सोई थी।

दादी के आवाज लगाने पर बच्चियों ने नहीं दी प्रतिक्रिया

शुक्रवार की सुबह जब दादी कमरे में गई थी अंधेरा छाया हुआ था। आवाज देने पर बच्चियों ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। जब दादी ने बच्चियों के शरीर को हाथ लगाया तो उनका बदन पूरा ठंडा पड़ा था। यह देखकर वह चीख पड़ी। उनकी आवाज सुनकर परिवार के अन्य सदस्य कमरे में आए तो देखा की बच्चियां मृत पड़ी है। वहीं उनकी मां कमरे में नहीं थी। पुलिस ने तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

आरोपी महिला ने सास पर ही लगाया आरोप

कुछ घंटों के बाद आरोपी मां थाना पहुंच गई। यहां उसने अपनी बच्चियों की हत्या का आरोप अपनी सास पर लगा दिया। हालांकि पुलिस को उसके हावभाव से संदेह हो गया और सख्ती से पूछताछ करने पर उसने अपना जुर्म कबूल लिया। घटना के बाबत एएसपी कुमार राज का कहना है कि आरोपी पिंकी देवी ने कहा है कि तीन बेटियां होने से वह चिंतित रहती थी। एक दिन पहले देवरानी को बेटा होने के बाद वह बहुत डिप्रेशन में चली गई और अपनी तीनों बेटियों का गला घोंट डाला। पति सुनील यादव दिल्ली में निजी कंपनी में काम करता है। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर