Nitish Kumar पर Chirag Paswan का वार- किसी मुख्यमंत्री को मैंने ये कहते नहीं सुना, गोली चलाओ

लालू प्रसाद यादव को लेकर बिहार सीएम नीतीश कुमार के गोली वाले बयान पर चिराग पासवान ने कहा कि मुख्यमंत्री का ये कहना हास्यास्पद और चिंताजनक है। किसी मुख्यमंत्री को मैंने ये कहते नहीं सुना कि गोली चलाओ।

Chirag Paswan attacks on Nitish Kumar
चिराग पासवान का सीएम नीतीश कुमार पर हमला 
मुख्य बातें
  • बिहार उपचुनाव के बीच सियासी हमले तेज हो गए हैं।
  • लालू के 'विसर्जन' वाले बयान नीतीश कुमार ने कहा कि वे मुझे गोली मरवा दें।
  • चिराग पासवान ने कहा कि मुख्यमंत्री का ये कहना हास्यास्पद और चिंताजनक है।

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से 'विसर्जन' वाले बयान पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा था कि वे मुझे गोली मरवा दें, सबसे अच्छा यही होगा। बाकी वे कुछ नहीं कर सकते। सीएम नीतीश के इस बयान पर चिराग पासवान ने बुधवार को कहा कि मुख्यमंत्री का ये कहना हास्यास्पद और चिंताजनक है। किसी मुख्यमंत्री को मैंने ये कहते नहीं सुना कि गोली चलाओ। क्या आप अपराधियों को बढ़ावा दे रहे हैं? आप प्रदेश के मुख्यमंत्री के साथ-साथ गृहमंत्री भी हैं। इस तरीके की बातें जनता में भय बढ़ाती हैं।

गौर हो कि लालू ने नीतीश कुमार का नाम लिए बिना उनपर निशाना साधते हुए कहा था कि वैसे तो तेजस्वी यादव सभी जगह घूम ही रहे हैं। उखाड़ के वे ही फेंक चुके हैं, उनको। बाकी जो बचा है उसका हम विसर्जन कर देंगे। हमारी पार्टी भारी मतों से जीतेगी। लालू ने दावा किया कि इन दोनों सीटों पर उनकी पार्टी की जीत के बाद सत्तारूढ़ एनडीए में भगदड़ मच जाएगी। इसके बाद मंगलवार को कुशेश्वरस्थान और तारापुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करने के बाद पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हंसते हुए कहा था कि वे मुझे गोली मरवा सकते हैं बाकी वे कुछ नहीं कर सकते।

नीतीश ने लालू पर निशाना साधते हुए कहा कि लोगों को काम से कोई मतलब नहीं है। कुछ लोग जेल के अंदर से भी लोगों को फोन करते रहते हैं। ऐसे लोगों पर कुछ नहीं कहना है। ऐसे लोग जवाब दें कि उन्होंने अपने 15 वर्षों के शासनकाल में क्या किया। कितनी सड़कें बनवाई, बिजली के लिए क्या किया, बिहार में शिक्षा का क्या प्रबंध किया। उनलोगों ने अनुसूचित जाति-जनजाति, अति पिछड़े, अल्पसंख्यक समाज और महिलाओं के लिए भी कोई काम नहीं किया। उनलोगों ने अपने समय में व्यापारियों और डॉक्टरों को बिहार से भगा दिया था।

लालू पर कटाक्ष करते हुए नीतीश ने कहा कि हम पर बोलेंगे तभी उनको पब्लिसिटी मिलेगी और हम पर नहीं बोलेंगे तो उन्हें क्या पब्लिसिटी मिलेगी। हमलोगों को इसकी कोई चिंता नहीं है। हम लोग जनता की सेवा करते हैं। हम हमेशा कहते हैं कि लोगों की सेवा करना ही हमारा धर्म है। इतने दिनों से हम यही कर रहे हैं और आगे भी करेंगे। जनता की जो भी इच्छा हो, वही मालिक है। उन्होंने इन दोनों सीटों से अपनी पार्टी के विधायकों की मृत्यु को दुखद बताते हुए कहा कि उसके कारण उन सीटों पर उपचुनाव हो रहा है। हमें जनता पर पूरा भरोसा है, उन्हीं के हमलोग सेवक हैं।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर