सीएम नीतीश मुजफ्फरपुर में दे रहे थे भाषण, अचानक मीडिया पर भड़क उठे, देखें VIDEO

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मुजफ्फरपुर में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे तभी शोर-शराबा कर रहे लोगों की ओर मीडियाकर्मियों के चले जाने से नाराज हो गए और ये बात कह दी।

CM Nitish Kumar was giving speech in Muzaffarpur, suddenly erupted on media, watch video 
मीडिया से नाराज हुए सीएम नीतीश कुमार 

मुजफ्फरपुर : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मुजफ्फरपुर में 'समाज सुधार अभियान' के तहत एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे उसी वक्त कुछ लोगों ने शोर-शराबा शुरू कर दिया और उसे सुनकर मीडियाकर्मी भी उनकी ओर बढ़ चले। इस पर सीएम नीतीश मीडिया पर ही भड़क गए। कुछ देर के लिए उन्होंने अपना आपा खो दिया। 

इस घटना को लेकर नीतीश ने अपना आपा खो दिया और मंच से कहा कहा,'अरे आपलोग क्या कर रहे हैं भाई। ये क्या कर रहे हैं आपलोग फोटो। ये मीडिया वाले किधर जा रहे हैं। आप लोगों को समाज सुधार अभियान से नफरत है। अगर नफरत है तो यहां से चले जाईए बाहर। आप ये कौन सा काम कर रहे हैं। कौन क्या बोलता है बोलने दीजिए। क्या आप समाज को नहीं जानते हैं, क्या आदमी का स्वभाव है कि वह 100 प्रतिशत ठीक हो सकता है। कभी 100 प्रतिशत ठीक नहीं हो सकता है, इसी के लिए तो अभियान चलाना है। इसके लिए ही तो हम अभियान चला रहे हैं।' नीतीश ने बेहद खिन्न होकर कहा, 'तो कहां बीच में लोग बात सुन रहे हैं और मेरे पीछे में जाकर हो-हो कर रहे हैं। अगर किसी को समाज सुधार से मतलब नहीं है तो यहां पर आने की जरुरत क्या है।'

सीएम नीतीश ने आगे कहा कि क्या आज आपने महिलाओं की बात नहीं सुनी। किस-किस रूप से महिलाओं में जागृति आ रही है। महिलाओं में जागृति आ रही है और आप पुरुष हैं तो क्या आपमें जागृति नहीं आएगी। क्या केवल महिलाओं में जागृति के लिए हम यह अभियान चला रहे हैं? पुरुषों में भी जागृति आनी चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर आपको कोई शिकायत है तो जब मैं समारोह पूरा कर लूं तो मुझसे मिलें। उक्त बातें खत्म करने के बाद नीतीश ने शराब पीने, कम उम्र में लड़कियों की शादी करने और दहेज की बुराइयों पर जोर देते हुए अपना भाषण फिर से शुरू किया।

पुलिस के अनुसार, स्थानीय स्तर के कुछ निर्वाचित प्रतिनिधि मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपने आए थे और मंच से कुछ दूरी पर रोके जाने पर उत्तेजित हो गए। हालांकि पुलिस ने उनके बात कर उन्हें शांत करा लिया था।

गौर हो कि नीतीश 22 दिसंबर से समाज सुधार अभियान के तहत राज्य का दौरा कर रहे हैं और शराब/नशा, दहेज और बाल विवाह के दुष्परिणाम गिनाते हुए इन बुराइयों के खिलाफ जनसभाएं कर रहे हैं। राज्य में पूर्ण शराबबंदी की नीतीश का फैसला दीपावली के आसपास नवंबर में जहरीली शराब कांड में 40 से अधिक लोगों की मौत के बाद से विवादों में है।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर