Bihar Young Man Drowned: श्राद्धकर्म के बाद नहाने के दौरान नदी में डूबे एक ही परिवार के पांच युवक, हुई मौत

Siwan News: सीवान में आज सुबह बड़ा हादसा हो गया। श्राद्धकर्म के बाद नदी में नहाने के दौरान एक ही परिवार के पांच युवक डूब गए। इलाज के दौरान इन पांचों ने दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद पूरे गांव में मातम पसर गया।

Five youths drowned in the river after performing Shradh
श्राद्धकर्म के बाद नदी में नहाने गए पांच युवक डूबे  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • आंदर प्रखंड के असांव थाना क्षेत्र अंतर्गत कांडपकड़ गांव का मामला
  • झरही नदी में स्नान करने के दौरान हुआ हादसा
  • आसपास के लोगों ने काफी मशक्कत के बाद पांचों को नदी से बाहर निकाला

Bihar Young Man Drowned: सीवान जिले के आंदर प्रखंड में शुक्रवार की सुबह बड़ा हादसा हो गया। असांव थाना क्षेत्र अंतर्गत कांडपकड़ गांव स्थित झरही नदी में नहाने के दौरान पांच युवक डूब गए। आस-पड़ोस के लोगों ने काफी मशक्कत कर पांचों को गहरे पानी से बाहर निकला, जिसके बाद परिजन पांचों को निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां डॉक्टर ने चारों युवकों को मृत घोषित कर दिया। वहीं, इलाज के दौरान एक ने दम तोड़ा। मरने वालों में श्रीराम साह के बेटे अजय साह, विजय साह और विशाल, जयचंद साह के बेटे रितेश और बलिराम साह के बेटे विकास शामिल हैं। 

नाती-पोते सभी श्राद्धकर्म में आए थे 

ग्रामीणों के मुताबिक अशर्फी साह के परिवार के किसी सदस्य का निधन हो गया था। श्रद्धाकर्म में शामिल होने के लिए उनके नाती-पोते समेत परिवार के कई अन्य सदस्य आए हुए थे। श्राद्धकर्म का रीति-रिवाज पूरा करने के लिए पांचों युवक गंडक की सहायक झड़ही नदी किनारे गए हुए थे। फिर पांचों नदी में नहाने लगे। इस दौरान तेज धार में पांचों बहने लगे। घाट किनारे खड़े लोगों ने शोर मचाया तो स्थानीय लोग नदी की ओर दौड़े। 

पांच युवकों के डूबने की सूचना पर आनन-फानन में पहुंची पुलिस

किसी ने पुलिस को कॉल करके सूचना दी कि एक ही परिवार के पांच युवक नदी में डूब गए हैं। इसके बाद पुलिस आनन-फानन में नदी किनारे पहुंची। पुलिस के बुलाने पर स्थानीय गोताखोर भी पहुंच गए। गोताखोरों ने आधे घंटे की छानबीन के बाद तीन युवकों को पानी से बाहर निकाल लिया। दो युवकों की तलाश में गोताखोरों को दो किलोमीटर आगे तक जाना पड़ा। तब जाकर दो युवक मिले। इधर, घटना से पूरे गांव में मातम पसर गया। गांव में किसी के घर में चूल्हा नहीं जला। एक ही दिन एक ही परिवार के पांच युवकों की मौत से गांव के बड़े-बुजुर्ग सभी गमगीन हो गए हैं। पुलिस ने कहा कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर